मनीष मल्होत्रा के शो मे यूं केटवॉक करती नजर आईं थीं आलिया भट्ट, देखें थ्रोबैक Video

आलिया भट्ट का एक केटवॉक करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. आलिया का ये वीडियो मनीष मल्होत्रा के 2017 के शो का है.

मनीष मल्होत्रा के शो मे यूं केटवॉक करती नजर आईं थीं आलिया भट्ट, देखें थ्रोबैक Video

आलिया भट्ट का केटवॉक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हालही में उन्होंने भी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया था कि, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग उन्होंने पूरी करली है. इसके बाद उनका एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में आलिया, मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में केटवॉक करती नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट का ये केटवॉक वीडियो जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया ने गोल्डन कलर का एक शानदार सा लेहंगा पहना हुआ है. उनका लेहंगा फ्लर वाला है, जो पुरे फ्लोर पर फैला हुआ दिखाई दे रहा है. केटवॉक करते हुए आलिया का अंदाज काफी शानदार लग रहा है. आलिया ने जो लेहंगा पहना हुआ है वो मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया हुआ है. बता दें, ये वीडियो 2017 में हुए एक फैशन शो का है, जो मनीष मल्होत्रा ने शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है. मनीष द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आलिया के इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. आलिया के काम की बात करें तो, फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ीकी' की शूटिंग पूरी करने बाद अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' की तैयारी में लग गई हैं. फिल्म 'डार्लिंग्स' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा आलिया, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी नजर आने वाली हैं.