आलिया भट्ट ने रणवीर को बताया अपना फेवरेट, बोलीं- हमें उसे प्यार देना चाहिए

हाल ही में रणवीर सिंह ने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया, जिस पर उनकी कई फिल्मों उनकी को स्टार रह चुकी आलिया भट्ट ने अपनी राय व्यक्त की है. आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखेंगी.

आलिया भट्ट ने रणवीर को बताया अपना फेवरेट, बोलीं- हमें उसे प्यार देना चाहिए

आलिया भट्ट ने रणवीर को बताया अपना फेवरेट

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया, जिस पर उनकी कई फिल्मों उनकी को स्टार रह चुकी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी राय व्यक्त की है. इन दिनों रणवीर के इस फोटोशूट पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है.  एक कार्यक्रम के दौरान आलिया भट्ट ने मीडिया से बातचीत की. वह फिल्म डार्लिंग (Darlings) के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थीं. एक्ट्रेस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी. अपने को- एक्टर रणवीर सिंह के बारे में पूछे जाने पर आलिया भट्ट ने कहा, "मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कहा गया कुछ भी निगेटिव पसंद नहीं है.

 मैं ये सवाल को बरदाश्त भी नहीं कर सकती हूं. एक्ट्रेस ने कहा, " मैं उससे प्यार करती हूं, वह वास्तव में हम में से हर एक के लिए पसंदीदा है और उसने हमें कई अच्छी फिल्में दी हैं. हमें उसे केवल प्यार देना चाहिए." आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने जोया अख्तर की 2019 में आई फिल्म गली बॉय में साथ में काम किया है. करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दोनों साथ दिखने वाले हैं. इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी हैं. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में एक साथ दिखाई दिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी की. इस फिल्म से उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू किया. जल्द ही उनकी फिल्म डार्लिंग्स रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की वह निर्माता भी हैं. वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी नजर आएंगी.
 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com