आलिया भट्ट ने फ्रेंच फ्राइज खाते हुए शेयर की Photo, बोलीं- ऐसा कुछ नहीं है जिसे फ्रेंच फाइज ठीक नहीं कर...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट ने फ्रेंच फ्राइज खाते हुए शेयर की Photo, बोलीं- ऐसा कुछ नहीं है जिसे फ्रेंच फाइज ठीक नहीं कर...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर की Photo

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर
  • फ्रेंच फ्राइज खाते हुए शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूं तो फिलहाल एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Photo) अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया फ्रेंच फ्राइज खाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में नजर आ रहा है कि आलिया ने फ्रेंच फाइ को केवल अपने मुंह के पास रखा हुआ है. 


तस्वीर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ऐसा कुछ नहीं है जिसे फ्रेंच फ्राइज ठीक नहीं कर सकती." आलिया भट्ट की इस तस्वीर को 8 लाख 99 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली के डॉयरेक्शन में बनी गंगूबाई काठ‍ियावड़ी है. एक्ट्रेस के लिए साल 2020 प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा नहीं रहा. उनकी फिल्म सड़क 2 को खूब बायकॉट किया गया और फिल्म बुरी तरह पिट गई. आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है.