अलिया भट्ट-रणबीर कपूर की अनसीन तस्वीर वायरल, शादी की रस्मों के बीच भट्ट और कपूर परिवार ने जमकर की थी मस्ती...

रणबीर आलिया की शादी को 10 दिन हो गए हैं और इन 10 दिनों में कई अनसीन तस्वीरें देखने को मिलीं. वहीं अभी हाल ही में रणबीर और आलिया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर में ना सिर्फ कपूर फैमिली है बल्कि भट्ट फैमिली भी है.

अलिया भट्ट-रणबीर कपूर की अनसीन तस्वीर वायरल, शादी की रस्मों के बीच भट्ट और कपूर परिवार ने जमकर की थी मस्ती...

अलिया भट्ट-रणबीर कपूर की अनसीन तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

रणबीर आलिया की शादी को 10 दिन हो गए हैं और इन 10 दिनों में कई अनसीन तस्वीरें देखने को मिलीं. वहीं अभी हाल ही में रणबीर और आलिया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर में ना सिर्फ कपूर फैमिली है बल्कि भट्ट फैमिली भी है. इस तस्वीर को शादी की रस्मों के बीच लिया गया था. मालूम पड़ता है की यह संगीत सेरेमनी की तस्वीर है जहां रणबीर आलिया के गले में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की आलिया रणबीर के अलावा नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर, नातिन, समारा सहानी, बबीता कपूर, शाहिन भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान आदी फैमिली फोटो में बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भट्ट और कपूर फैमिली की ये फोटो बेहद पसंद की जा रही है. 

इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए बोला- बेस्ट जोड़ी एवर, तो वहीं दूसरे ने कहा-क्या बात है दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. आपको बता दें की आलिया ने शादी के बाद बिल्कुल भी क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं किया वे अपने काम को लेकर बेहद सीरियस हैं. बीते दिनों उन्हें शूट के लिए जाते हुए देखा गया था.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com