ईद पर सलमान खान के घर पहुंचे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- एनिमल टाइगर के साथ...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह सलमान खान के घर पर नजर आ रहे हैं.

ईद पर सलमान खान के घर पहुंचे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- एनिमल टाइगर के साथ...

रणबीर आलिया की वायरल हुई फोटो

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों सलमान खान के घर में नजर आ रहे हैं. दरअसल, ब्रह्मास्त्र एक्टर्स ने सुपरस्टार के घर पर ईद सेलिब्रेट की थी, जिसकी फोटो सलमान खान के फैन पेज पर शेयर की गई है. तस्वीर में सलमान खान के घर के हाउस हेल्पर के साथ रणबीर और आलिया पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आलिया जहां फ्लोरल प्रिंट सलवार कमीज में नजर आ रही हैं. जबकि रणबीर कपूर कैजुअल लुक रखते हुए डैनिम लुक में नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सलमान खान के घर पर ईद के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. इस फोटो को शेयर करने के बाद फैंस ने लिखा, टाइगर और एनिमल को साथ देखना चाहते हैं. 

इसके अलावा रणबीर कपूर के फैन पेज पर भी ईद के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की गईं, जिसमें सलमान खान भी उसी आदमी के साथ पोज दे रहे हैं, जिनके साथ रणबी और आलिया की तस्वीर सामने आई थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. जबकि रणबीर कपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में बॉक्स ऑफिस पर धमाल करते हुए नजर आए थे. 

गौरतलब है कि ईद के मौके पर सलमान खान ने अपने मुंबई के घर के बाहर खड़े मौके पर बालकनी में आकर फैंस को ईद मुबारक दी थी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं क्लिप में वह पिता के साथ फैंस से मिलते नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला