आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की साल 2004 की तस्वीर वायरल, 11 साल की उम्र में RK को दे बैठी थीं दिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अब लंबे इंतजार के बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी के बाद भी नई और अनदेखी तस्वीरें वायरल होती हैं, लेकिन हाल ही में दोनों की 18 साल पुरानी तस्वीर वायरल हुई है.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की साल 2004 की तस्वीर वायरल, 11 साल की उम्र में RK को दे बैठी थीं दिल

आलिया रणबीर की 18 साल पुरानी तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अब लंबे इंतजार के बाद शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी के बाद भी नई और अनदेखी तस्वीरें वायरल होती हैं, लेकिन हाल ही में दोनों की 18 साल पुरानी तस्वीर वायरल हुई है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के कंधे पर सर रखे नजर आती हैं. एक्टेस के उम्र की बात करें तो उस समय आलिया भट्ट मात्र 11 साल की थीं और रणबीर 21 साल के थे.

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली रणबीर और आलिया को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे. जिसे लेकर आलिया ने एक स्क्रीन टेस्ट दिया था. रणबीर कपूर उस समय संजय लील भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंट भी साथ थे. वहीं आलिया और  रणबीर ने एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में आलिया को रणबीर के कंधे पर सिर रखना था. इतना ही नहीं वे मन ही मन रणबीर को अपना दिल भी दे बैठी थीं. 

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में भी इस बात को कहा है की वे रणबीर के कंधे पर सिर रखने के लिए काफी शरमा गई थीं. वहीं दोनों ने अब 2022 में शादी कर ली है. फैंस दोनों को उनकी शादी की जमकर बधाई दे रहे हैं. अब दोनों ही साथ में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. बता दें की यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर