आलिया भट्ट ने गले में स्टोल डालकर कराया फोटोशूट, ननद रिद्धिमा का यूं आया रिएक्शन

आलिया भट्ट ने डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. इस फोटो में उन्होंने गले में बस स्टोल डाला है. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट ने गले में स्टोल डालकर कराया फोटोशूट, ननद रिद्धिमा का यूं आया रिएक्शन

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट ने डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. इस फोटो में उन्होंने गले में बस स्टोल डाला है. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आलिया का यह लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस फोटो पर उनकी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी का भी रिएक्शन आय़ा है. कमेंट सेक्शन में उनकी ननद ने फायर इमोजी शेयर की है. डब्बू रतनानी ने इस फोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

बता दें कि आलिया इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. वहीं इस बीच अपनी फिल्मों की शूटिंग भी वह कहेंगी. आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे हार्ड वर्किंग अभिनेत्रियों में से एक हैं.  आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कंप्लीट की है. जल्द ही वे अब 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. आलिया भट्ट का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे काम को लेकर अपनी प्लानिंग बता रही हैं. 

हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में आलिया भट्ट कहती दिख रही हैं, "जब तक आप हेल्दी और फाइन हों, कोई रेस्ट लेने की जरूरत है ही नहीं. काम करना मुझे सुकून देता है और मेरा पैशन है. यह मेरे हार्ट, माइंड और सोल सभी को जिंदा और चार्ज रखता है. तो मैं तो मतलब 100 साल की उम्र तक काम करूंगी". आलिया भट्ट के इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वहीं आलिया फैंस की ही नहीं अपनी सास नीतू कपूर और ननद की भी चहेती हैं. आए दिन उनकी ननद और सास उन पर प्यार लुटाती रहती हैं. वे हमेशा आलिया को बेस्ट बताती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com