आलिया भट्ट नहीं 'आलिया कपूर' की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बोलीं- आज कपूर का दिन है... 

आलिया भट्ट भी रणबीर की फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. जो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है.

आलिया भट्ट नहीं 'आलिया कपूर' की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बोलीं- आज कपूर का दिन है... 

नई दिल्ली:

यूं तो आलिया भट्ट इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रोफेशनल काम की बात करें तो इन दिनों वे अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर जमकर लाइमलाइट में हैं साथ ही वे जल्द ही मां भी बनने जा रही हैं. जिसकी खुशी पूरे भट्ट और कपूर परिवार को है. बता दें की आज 22 जुलाई को बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हो चुकी है. जिसे लेकर फैन्स और आलिया दोनों ही काफी एक्साइडेट हैं. 

आलिया भट्ट भी रणबीर की फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की आलिया ने 'कपूर' नाम की टी शर्ट पहनी हुई है. इस टी शर्ट में एक्ट्रेस का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट के साथ ही वे लिखती हैं. 'आज कपूर का दिन हैं. शमशेरा रिलीज हो चुकी है इसलिए जाएं और देखें' 

फैन्स का इस पोस्ट पर खास रिएक्शन देखा जा सकता है इस पोस्ट पर एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने कमेंट कर कहा- एक दम धमाकेदार फिल्म है इसलिए आप इसे देखना ना भूलें तो वहीं फैन्स ने भी कपूर और होने वाले कपूर को जमकर बधाइयां दी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे