'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रैप अप पर आलिया ने पति रणबीर के गाने पर किया डांस, रणवीर सिंह ने बजाई तालियां- VIDEO

फिल्म के रैप अप पर टीम को गुडबाय कहते हुए आलिया ने पति रणबीर कपूर के गाने पर डांस किया, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रैप अप पर आलिया ने पति रणबीर के गाने पर किया डांस, रणवीर सिंह ने बजाई तालियां- VIDEO

अलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. आलिया और रणबीर ने हाल ही में प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स संग साझा की थी, जिसके बाद से फैन्स के बीच भी उत्सुकता बनी हुई है. वहीं आलिया ने डिलीवरी से पहले अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म के रैप अप पर टीम को गुडबाय कहते हुए आलिया ने पति रणबीर कपूर के गाने पर डांस किया, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

दरअसल फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने अपने इंस्टा हैंडल पर शूटिंग के रैप अप का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया पति रणबीर कपूर के गाने 'चन्ना मेरेया' पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. वे वीडियो में इस गाने का हुक स्टेप करती नजर आती हैं. वीडियो में करण जौहर को कहते हुए सुना जा सकता है, "तुम्हारे लिए यह शूटिंग का रैप हो चुका है और गुडबाय कहने के लिए इससे बेहतर सॉन्ग क्या हो सकता है". वीडियो में रणवीर सिंह भी नजर आते हैं, जो आलिया के लिए तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आलिया व्हाइट कुर्ता और पायजामा में बहुत प्यारी लगीं तो वहीं रणवीर फ्लोरल रेड शर्ट और डेनिम में बहुत हैंडसम नजर आए. 

बात करें रणबीर कपूर की तो हाल ही में उनकी फिल्म शमशेरा रिलीज हुई है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है. वहीं अब फैन्स को आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि फिल्म रिलीज होने पर कमाल दिखा पाती है या नहीं. 

VIDEO: सलमान 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशन में पहुंचे, किच्चा-जैकलीन संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com