आलिया ने बहन शाहीन के साथ मालदीव में मनाया जन्मदिन, फोटो देख कर फैंस बोले- परी लग रही हो

आलिया ने 29वें बर्थडे बैश की झलक शेयर करते हुए वीडियो शेयर की है. वीडियो में आलिया की समुद्र तट पर आराम करते हुए कई क्लिप और जन्मदिन के नाश्ते से लेकर रात के खाने तक की फोटो शेयर की है.

आलिया ने बहन शाहीन के साथ मालदीव में मनाया जन्मदिन, फोटो देख कर फैंस बोले- परी लग रही हो

आलिया ने बहन के साथ मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में समय बिता रही हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस जन्मदिन मनाने के लिए इन दिनों मालदीव में हैं. आलिया ने 29वें बर्थडे बैश की झलक शेयर करते हुए वीडियो शेयर की है. वीडियो में आलिया की समुद्र तट पर आराम करते हुए कई क्लिप और जन्मदिन के नाश्ते से लेकर रात के खाने तक की फोटो शेयर की है. आलिया ने जन्मदिन पर टेस्टी फूड और पेय के साथ ही पर सिटकॉम सीरीज F.R.I.E.N.D.S को देखकर समय बिताया. 

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ये 29 है आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद".  इससे पहले आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने भी रात की पार्टी से एक्ट्रेस की फोटो शेयर की. काले रंग की ड्रेस में गुब्बारे पकड़े एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बर्थडे एंजेल'.  

उनकी बहन शाहीन ने जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की और एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बच्ची, मेरा सब कुछ. मुझे आप पर बहुत गर्व है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अगली बार रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में और आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ नजर आएंगी.