खूबसूरती में अली जफर की वाइफ के सामने फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, फोटो देखी तो आप भी हो जाएंगे इनके फैन

बॉलीवुड में कई फिल्मों से अपने एक्टिंग के जौहर दिखा चुके पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर की पत्नी किन्हीं भी मायनों में बॉलीवुड हीरोइनों से कम नहीं हैं. यकीन न हो तो आप खुद ही देख लीजिए.

खूबसूरती में अली जफर की वाइफ के सामने फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, फोटो देखी तो आप भी हो जाएंगे इनके फैन

मिलिए पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर की वाइफ से

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) ने बॉलीवुड में अपना खूब नाम बनाया है. मेरे ब्रदर की दुल्हन, तेरे बिन लादेन, किल दिल और चश्मे बद्दूर जैसी फिल्मों में काम कर अपना नाम बना चुके अली जफर सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि सिंगर, स्क्रीनराइटर, सॉन्ग राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. साल 2009 में अली ने आयशा फाजली से शादी की, आयशा खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. आयशा (Ayesha Fazli ) की ताजा तस्वीरें देख आप भी इस बात को मान जाएंगे.

5jiu01jo

साल 2009 में अली जफर और आयशा की शादी हुई, सगाई के एक लंबे समय के बाद उनकी शादी हुई. अली जफर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी पत्नी उन्हें काफी सपोर्ट करती हैं. अली जफर का कहना है कि आयशा समझती हैं कि एक एक्टर को किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है. आयशा हमेशा उनकी उलझनों को समझते हुए उन्हें स्पेस देती हैं.

a1se4j78

आयशा और अली बेहद हैप्पी कपल हैं, सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों की तस्वीरें एक साथ सामने आती हैं और खूब पसंद की जाती हैं. इंस्टाग्राम बायो में आयशा ने अपनी पहचान लाइफ कोच, एनएलपी मास्टर प्रैक्टिशनर और हिप्नोथेरेपी मास्टर प्रैक्टिशनर बताई है.

q7uqq1oo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयशा लुक्स और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. चाहे उनका देसी अवतार हो या फिर वेस्टर्न लुक आयशा हर रूप में बड़ी ही खूबसूरत नजर आती हैं. इस तस्वीर में आयशा पाकिस्तान के ट्रेडिशन आउटफिट में काफी एलीगेंट नजर आ रही हैं.