अली फजल का खुलासा, बोले- '3 इडियट्स की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चला गया था'

अली फजल ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' से की थी. इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था. लेकिन वो इस फिल्म की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चले गए थे.

अली फजल का खुलासा, बोले- '3 इडियट्स की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चला गया था'

अली फजल '3 इडियट्स' में एक सीन के दौरान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' से की थी. इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था. लेकिन वो इस फिल्म की शूटिंग के बाद डिप्रेशन में चले गए थे. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया. पीपिंग मून को दिए इंटरव्यू में अली फजल ने कहा कि इस डिप्रेशन से बाहर निकलना एक चैलेंज था. उन्होंने इसके लिए डॉक्टरों से भी बातचीत की. अली फजल ने इस फिल्म में एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की भूमिका निभाई थी. उनके कैरेक्टर का नाम जॉय लोबो था, जो प्रोजेक्ट की डेडलाइन मिस करने के कारण ड्रिप्रेशन का शिकार हो जाता है और फिर सुसाइड जैसा कदम उठाता है.

अली फजल भी उस समय कॉलेज में सेकेंड ईयर में पढ़ते थे. एक्टर ने इंटरव्यू में आगे कहा: "क्या आप जानते हैं मेरे साथ क्या हुआ? अचानक से न्यूज सामने आने लगी कि कॉलेज के कुछ स्टूडेट्स खुद को चोट पहुंचाने लगे हैं. मेरे पास न्यूज चैनल्स से फोन आने लगे कि आपने इस तरह का रोल किया है. और ये वैसा ही हो रहा है. इस बारे में जानकर आपको कैसा लगेगा?  मैं उस समय टूटा हुआ महसूस करने लगा था. मेरे अंदर बचना थी. मै कॉलेज के सेकेंड ईयर में था."

बता दें कि फिल्म '3 इडियट्स' को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था. यह चेतन भगत के नोबल '5 प्वाइंट समवन' पर आधारित थी. फिल्म में आमिर खान, माधवन और शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. बात करें अली फजल की तो वो फिल्म हैपी भाग जाएगी, विक्टोरिया एंड अब्दुल, बॉबी जासूस, फुकरे और मिर्जापुर जैसी वेबसीरीज में काम करने के लिए जाने जाते हैं.


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)