अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें बर्थडे पर इस खास अंदाज में किया विश, बोले- मुझ से ज्यादा हैंडसम...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बेटे आरव (Aarav Bhatia) के बर्थडे पर पुराना फोटो शेयर करते हुए यह बात कही है.

अक्षय कुमार ने बेटे आरव को 18वें बर्थडे पर इस खास अंदाज में किया विश, बोले- मुझ से ज्यादा हैंडसम...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मनाया बेटे आरव (Aarav) का 18वां जन्मदिन

खास बातें

  • आरव को अक्षय कुमार ने किया विश
  • 18 साल के हुए आरव
  • पुरानी फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने बेटे आरव को बर्थडे पर बिल्कुल ही खास अंदाज में विश किया है. दरअसल, आरव (Aarav Bhatia) के बर्थडे पर अक्षय ने बेटे के बचपन की फोटो साझा की है. आरव (Aarav) के 18वें जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से होली की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया. मेरे बेटे को हैप्पी बर्थडे. तुम चाहे छोटे हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें अपनी बाहों में उठाऊंगा, जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपनी बाहों में उठाओ."

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आरव (Aarav) के जन्मदिन पर आगे लिखा, "अब तुम मुझसे लंबे हो गए हो. मुझ से ज्यादा हैंडसम भी हो गए हो, तुम्हारा दिल मेरे से 10 गुना ज्यादा बड़ा है. इसमें तुम्हारे होने का फायदा दुनिया को मिल सकता है." अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, आरव, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle) के बेटे हैं. उनका जन्म 15 सितंबर 2002 में हुआ था. अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं. आरव और नितारा. नितारा का जन्म 2012 में हुआ और वह 12 साल की हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) की शूटिंग स्कॉटलैंड में जारी है. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं.