अक्षय कुमार ने साइकिल चलाते हुए किया ये स्टंट, फैन्स बोले- ऐसा मत करो आपको देख बच्चे भी करते हैं...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'केसरी (Kesari)' है जिसकी खूब जोर-शोर से शूटिंग चल रही है. इसके अलावा वे रजनीकांत (Rajinikanth) की 2.0 में विलेन के रोल में हैं तो 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' और 'गुड न्यूज' भी उनकी हिट लिस्ट में हैं.

अक्षय कुमार ने साइकिल चलाते हुए किया ये स्टंट, फैन्स बोले- ऐसा मत करो आपको देख बच्चे भी करते हैं...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जैसलमेर में किया स्टंट

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • साइकिल पर स्टंट करते आए नजर
  • फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन  दिनों राजस्थान में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, और वे बहुत ही दिलचस्प वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले नेक एक्सरसाइज करते हुए वीडियो डाला था, और उसके बाद वे मसक्कली के साथ खेलते हुए भी नजर आए थे. लेकिन अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे साइकिल चला रहे हैं और उसके साथ ही बॉक्सिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्सिंग और साइकिल चलाने दोनों ही चीजों को बहुत ही खूबसूरत ढंग से अंजाम दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वैसे भी सुबह जल्दी उठते हैं, और इस वीडियो में भी यह बात नजर आ रही है. अक्षय कुमार पूरी रफ्तार के साथ साइकिल चला रहे हैं, और खूब मुक्के भी जमा रहे हैं. अक्षय ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः आप यकीन नहीं कर सकते कि कितना फ्री महसूस कर रहा हूं. जैसलमेर की खाली सड़क पर साइकिल चला रहा हूं. जिंदगी संतुलन और स्थिरता का नाम है. लेकिन प्लीज इस सड़क पर मत करिएगा.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


सपना चौधरी के गाने पर थिरकीं हिना खान, जन्मदिन पर खूब लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके

हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैन्स को साफ कह दिया है कि इस स्टंट को सड़क पर करने की जरूरत नहीं है. लेकिन कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो अक्षय कुमार से अनुरोध कर रहे हैं कि सर ऐसे स्टंट मत करो आपको देखकर बच्चे भी कॉपी करते है, कृपया अपना ध्यान रखें. कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके इस स्टंट की खूब तारीफ की है. कईयों ने लिखा है कि आप हमारी प्रेरणा है. अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'केसरी' है जिसकी खूब जोर-शोर से शूटिंग चल रही है. इसके अलावा वे रजनीकांत की 2.0 में विलेन के रोल में हैं तो 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' भी उनकी हिट लिस्ट में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com