अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर किया Tweet, बोले- किसान हमारे देश का अहम हिस्सा...

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर किया Tweet, बोले- किसान हमारे देश का अहम हिस्सा...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसान आंदोलन (Farmer's Protest) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्थ ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसके बाद से लागातर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है. दरअसल, भारत सरकार ने कृषि कानून के हो रहे विरोध को लेकर अपना बयान जारी किया है. जिसकी फोटो अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter)  ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की.


इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, "किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं. उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है. आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें. #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अक्षय कुमार अकसर समसामयिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बातें रखते हैं. ऐसे में किसान आंदोलन पर उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.