वही हाइट, वही चेहरा, वही लुक, अक्षय कुमार के बेटे आरव बड़े होकर हुए पापा की टू कॉपी, Photo देख फैन्स बोले- खिलाड़ी नंबर 2 

आरव की एक फोटो सामने आई है, जिसने उन्हें खबरों में ला दिया है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार के बेटे आरव का डैशिंग लुक फैन्स के दिलों को चुराने के लिए काफी है.

वही हाइट, वही चेहरा, वही लुक, अक्षय कुमार के बेटे आरव बड़े होकर हुए पापा की टू कॉपी, Photo देख फैन्स बोले- खिलाड़ी नंबर 2 

अक्षय कुमार के बेटे हो गए हैं डैशिंग और चार्मिंग

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे आरव के भी चर्चे कुछ कम नहीं हैं. आरव की एक फोटो सामने आई है, जिसने उन्हें खबरों में ला दिया है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार के बेटे आरव का डैशिंग लुक फैन्स के दिलों को चुराने के लिए काफी है. आरव की जो फोटो इस समय वायरल हो रही है, उसमें उन्हें अपनी मां ट्विंकल खन्ना के साथ देखा जा सकता है. इस तस्वीर में दोनों किसी बगीचे में पेड़ के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में आरव को मल्टी कलर स्ट्राइप टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में देखा जा सकता है.

आरव की यह फोटो है तो पुरानी, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. तस्वीर में आरव बहुत हैंडसम लग रहे हैं और लोग उनकी तुलना उनके पिता अक्षय कुमार से कर रहे हैं. फोटो में आरव की पर्सनालिटी और उनके किलर लुक्स को देख फैन्स हैरान हैं. यही वजह है कि पोस्ट पर लोग धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अपने पिता की तरह दिख रहा है". तो एक अन्य ने लिखा है, "इसके लुक्स हॉलीवुड हीरो की तरह हैं". इस तरह से लोग हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट कर पोस्ट पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. ये बात और है कि बाकी स्टार किड्स की तरह आरव लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं करते. हालांकि फैन्स उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको कैसी लगी आरव की ये फोटो हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com