अक्षय कुमार के बेटे आरव हुए पापा से भी हाइट में बड़े और हैंडसम, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के उड़े होश

जहां एक तरफ अक्षय कुमार लाइमलाइट में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे आरव के भी चर्चे कुछ कम नहीं हैं. आरव की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसने उन्हें खबरों में ला दिया है.

अक्षय कुमार के बेटे आरव हुए पापा से भी हाइट में बड़े और हैंडसम, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के उड़े होश

पापा अक्षय जितने हैंडसम दिखने लगे हैं आरव

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार गुटका पान-मसाला बनाने वाली कंपनी के साथ अपने कोलैबोरेशन को लेकर काफी चर्चा में थे. हालांकि फैन्स की नाराजगी के बाद उन्होंने इससे बैकआउट कर लिया और फीस के तौर पर मिले सारे पैसों को किसी अच्छे कार्य में लगाने का वादा किया. जहां एक तरफ अक्षय कुमार लाइमलाइट में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे आरव के भी चर्चे कुछ कम नहीं हैं. आरव की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसने उन्हें खबरों में ला दिया है.

इस तस्वीर में अक्षय कुमार के बेटे आरव का डैशिंग लुक फैन्स के दिलों को चुराने के लिए काफी है. तस्वीरों में आप आरव को ब्लू डेनिम जैकेट, उसके अंदर व्हाइट टी-शर्ट और निकर में देख सकते हैं. आर्यन की ये दोनों फोटो सैलून जाने के पहले और बाद की है. एक फोटो में जहां उनके बाल बड़े और बिखरे लग रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में हेयरकट के बाद उनके बाल एकदम सेट और परफेक्ट नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आर्यन हाइट में अपने पिता जितने लंबे हो गए हैं और लुक्स में भी अक्षय कुमार को मात दे रहे हैं.

mqs0a77g
3jrt10gg

सुपर कैजुअल कपड़ों में आरव का यह लुक बहुत ही अच्छा लग रहा है. कोई उन्हें 'हैंडसम यंग बॉय' तो कोई 'क्यूटी' बोल रहा है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. ये बात और है कि बाकी स्टार किड्स की तरह आरव को लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर