अक्षय कुमार ने फिश ट्यूब पर बैठकर पूल में लगाई छलांग, पापा की हालत देख नितारा भी लगीं हंसने- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिश ट्यूब पर बैठकर स्लाइड के जरिए पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने फिश ट्यूब पर बैठकर पूल में लगाई छलांग, पापा की हालत देख नितारा भी लगीं हंसने- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लगाई पूल में छलांग

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने फिश ट्यूब पर बैठकर पूल में लगाई छलांग
  • पापा की हालत देख बेटी नितारा भी हंसती आईं नजर
  • अक्षय कुमार का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं. वह मालदीव में रहकर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और फोटो और वीडियो शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिश ट्यूब पर बैठकर स्लाइड के जरिए पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार को स्लाइड से फिसलता देख उनकी बेटी नितारा (Nitara) भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वीडियो में स्लाइड पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इसमें वह ट्यूब पर बैठकर पूल में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी यह हालत देखकर उनकी बेटी नितारा जोर जोर से हंसना शुरू कर देती हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "छुट्टियों का आखिरी दिन. अनुमान लगाइये कि किसने मुझे जोर देकर कहा कि मैं उसके पसंदीदा फिशी ट्यूब पर बैठूं और अब वह मुझपर हंस रही है." बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं. अपनी एक फोटो में अक्षय बीच पर पत्नी ट्विंकल खन्ना संग चिल करते हुए नजर आ रहे थए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म बीते साल ही होली के खास अवसर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. ऐसे में अब यह फिल्म इसी साल 30 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय कुमार बच्चन पांडे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और फिल्म राम सेतु में नजर आने वाले हैं. जल्द ही एक्टर राम सेतु की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं.