अक्षय कुमार की बहन अल्का खूबसूरती में बड़ी एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात,अक्षय कुमार की बहन अल्का खूबसूरती में बड़ी एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात, PHOTOS देख कर फैंस बोले- क्लासिक ब्यूटी PHOTOS  देख कर फैंस बोले- क्लासिक ब्यूटी

क्षय कुमार का असली नाम राजीव भाटिया है, फिल्मों में कामयाब होने के लिए उन्होंने अपना नाम अक्षय कुमार कर लिया. अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका भाटिया है. अलका लाइमलाइट से दूर रहती हैं. अक्षय और उनकी बहन का रिश्ता काफी मजबूत है.

अक्षय कुमार की बहन अल्का खूबसूरती में बड़ी एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात,अक्षय कुमार की बहन अल्का खूबसूरती में बड़ी एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात, PHOTOS देख कर फैंस बोले- क्लासिक ब्यूटी PHOTOS  देख कर फैंस बोले- क्लासिक ब्यूटी

अक्षय कुमार की बहन अल्का हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

Akshay Kumar Sister Alka Bhatia: अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. वह बॉलीवुड के अकेले ऐसे स्टार हैं, जिनकी साल में 4 से 5 फिल्में रिलीज होती हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह चार बहनों के भाई के रोल में हैं. लेकिन हम आज बता रहे हैं अक्षय कुमार की असली बहन के बारे में. आपको बता दें कि अक्षय कुमार का असली नाम राजीव भाटिया है, फिल्मों में कामयाब होने के लिए उन्होंने अपना नाम अक्षय कुमार कर लिया. अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका भाटिया है. अलका लाइमलाइट से दूर रहती हैं, ऐसे में कम ही लोगों अलका के बारे में पता होगा. अक्षय और उनकी बहन का रिश्ता काफी मजबूत है.

बता दें अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया ने साल 2012 में सुरेंद्र हीरा नंदिनी से शादी रचाई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय को ये शादी पसंद नहीं थी, लेकिन वह अपनी बहन के प्यार के आगे झुक गए. अलका के पति सुरेंद्र उनसे लगभग 15 साल बड़े हैं. वह पहले से शादीशुदा भी थे और 40 की उम्र में अलका ने सुरेंद्र से शादी का फैसला किया.

हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने अपनी बहन अल्का भाटिया को लेकर अपनी कई यादें शेयर की. उन्होंने बताया कि उनकी बहन अल्का जब पैदा हुई थीं. तब वह छोटे थे. हालांकि तब की बातें उन्हें आज भी याद हैं. हॉस्पिटल में जहां उनकी बहन पैदा हुई थी, तब वह भाग कर गए थे और पहली बार अपनी बहन को देखा था. उस समय उनकी मां ने कहा था कि ये घर की देवी है बेटा. वो मेरी रक्षा कर रही हैं या मैं जो भी है, लेकिन मां की यह बात मैं कभी नहीं भूला.

अक्षय कुमार अपनी बहन अलका भाटिया को बहुत प्यार करते हैं और भाभी ट्विंकल के साथ भी अलका प्यारा रिश्ता शेयर करती हैं. वह दिल्ली में रहती हैं. अक्षय ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी बहन जब राखी बांधती थीं तो वह पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं. वह आज भी इस रस्म को निभाते हैं. वह अपनी बहन के घर जाकर उनसे राखी बंधवाते हैं और पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं. अक्षय ने बताया कि आज भी उनके  बीच कुछ नहीं बदला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात