अक्षय कुमार ने शेयर किया OMG-2 का पोस्टर, फैन्स को हुई इस बात की टेंशन

अक्षय कुमार ने OMG-2 का पोस्टर रिलीज किया है. इसमें उनके भगवान शिव वाले लुक को देख फैन्स टेंशन में आ गए हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया OMG-2 का पोस्टर, फैन्स को हुई इस बात की टेंशन

अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म OMG-2 का पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार भगवान शिव के लुक में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बताई. हैरानी की बात है कि फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट बदलने की नहीं सोची क्योंकि 11 अगस्त को ही गदर-2 भी रिलीज हो रही है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, बस कुछ दिनों में थिएटर्स में होगी ओएमजी-2. टीजर भी जल्द रिलीज किया जाएगा. इस पोस्टर में अक्षय कुमार को भगवान शिव वाला लुक दिया हुआ है. उनके माथे पर भस्म लगी है और गले में रुद्राक्ष की माला है.

कैसा था फैन्स का रिएक्शन ?

इस पोस्टर पर अक्षय कुमार के 'बड़े मियां छोटे मियां' कोस्टार टाइगर श्रॉफ ने 'पाजी' लिखकर फायर इमोजी बनाया. फैन्स को अक्षय का लुक तो पसंद आया लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार को हिंदू भगवानों की मजाक उड़ाने से बचने की सलाह भी दी. एक यूजर ने लिखा, उम्मीद है कि हिंदू धर्म का मजाक नहीं बनाया गया होगा फिल्म में. एक यूजर ने लिखा, हमें इस तरह की फिल्में चाहिए. हाउसफुल फ्रेंचाइजी नहीं. वहीं कुछ लोगों ने गदर-2 को सपोर्ट किया जो कि उसी दिन रिलीज हो रही है.

क्या है OMG-2 ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओएमजी-2 की कहानी अमित राय ने लिखी है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे. क्लैश की बात करें तो थिएटर्स में इसकी टक्कर सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर-2 से होने वाली है. अब देखना होगा कि फैन्स को कौनसा सीक्वल ज्यादा पसंद आता है.