अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'करियर की शुरुआत में होता था बुरा बर्ताव क्योंकि...'

अक्षय कुमार आज भले ही बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हों लेकिन उनके मुताबिक करियर की शुरुआत में उनसे एक बाहरी व्यक्ति के तरह व्यवहार किया जाता था.

अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'करियर की शुरुआत में होता था बुरा बर्ताव क्योंकि...'

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर दिया बयान
  • मीडिया से बात करते हुए कही ये बात
  • 26 जनवरी को रिलीज होगी 'पैडमैन'
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार आज भले ही बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हों लेकिन उनके मुताबिक करियर की शुरुआत में उनसे एक बाहरी व्यक्ति के तरह व्यवहार किया जाता था. पिछले एक दशक में ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रूस्तम’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 50 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि किसी फिल्म सेट पर किसी अभिनेता को दी जाने वाली सुविधाएं इस बात पर निर्भर करती हैं कि उसने कितनी हिट या फ्लॉप फिल्में दी हैं. अक्षय ने मीडिया बात करते हुए कहा कि हां मुझे बाहरी महसूस कराया जाता था.

पढ़ें: Akshay Kumar का 'पगले सुपरहीरो' के बाद नया अवतार, Kesari में बने हैं योद्धा

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मैं दो अभिनेताओं की एक फिल्म कर रहा था, मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चली थी लेकिन उसकी (अन्य अभिनेता की) चली थी. हमारे किरदार लगभग एकसमान महत्व वाले थे लेकिन उसे शूट रूम मिला हुआ था जबकि मुझे सिर्फ एक कमरा मिला था. उसे शानदार कार मिली हुई थी लेकिन मुझे कहा गया ‘आप बस से आ जाइए’ हां वास्तव में ऐसा होता है.

Akshay Kumar ने सोनम कपूर का जमकर उड़ाया मजाक, सुनकर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

अभिनेता ने कहा कि जैसी ही उनकी फिल्में चलने लगीं, फिल्म उद्योग में कई लोगों के साथ उनके संबंध बदल गए. अक्षय ने कहा कि उनके साढ़े 27 साल के करियर में तीन से चार बार बुरे दौर आए लेकिन उन्होंने कभी विफलता की परवाह नहीं की.

VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com