अक्षय कुमार ने घोड़ी पर यूं किया नागिन डांस, मुंह में नोट पकड़े आए नजर- देखें Video

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने घोड़ी पर यूं किया नागिन डांस, मुंह में नोट पकड़े आए नजर- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने घोड़ी पर चढ़ यूं किया नागिन डांस

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • घोड़ी पर चढ़कर किया नागिन डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार की सुपरहिट फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)'  को एक साल पूरा हो गया है. इस मौके पर अक्षय कुमार ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर दुल्हे के साथ घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ने अपने मुंह में नोट भी पकड़ा हुआ है. 

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) घोड़ी पर चढ़कर काफी मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "अगर मैं इस बात का वर्णन करूं कि यह साल कैसा गुजरा, तो वह बिल्कुल ऐसा होगा. कुछ उतार-चढ़ाव के साथ अलग-अलग रूप लेता हुआ, लेकिन आखिरकार हम खुद को संभालने में कामयाब रहे. उम्मीद करता हूं कि अगली साल आपके लिए खूब सारी गुड न्यूज लेकर आए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.   अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी की है. यह दुनिया की ऐसी पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग पेंडेमिक में शुरू हुई और खत्म भी हुई.