Akshay Kumar और Katrina Kaif ने किया रोमांटिक डांस, इस खास अंदाज में मनाया क्रिसमस- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ही गाने 'तेरी ओर' पर रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Akshay Kumar और Katrina Kaif ने किया रोमांटिक डांस, इस खास अंदाज में मनाया क्रिसमस- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में मनाया क्रिसमस
  • अक्षय और कैटरीना ने किया रोमांटिक डांस
  • एक्टर और खिलाड़ी कुमार का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

क्रिसमस का त्योहार अपने साथ ढेर सारी खुशियां लेकर आता है. इस खास मौके पर लोग एक-दूसरे के साथ मिलकर पार्टी तो करते ही हैं, साथ ही एक-दूसरे को तोहफे भी देते हैं. क्रिसमस (Christmas) के त्योहार पर बॉलीवुड सितारों में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी क्रिसमस का त्योहार साथ मिलकर बड़े ही खास तरीके से मनाया. दोनों ने सैंट कैथोलिक चर्च में बच्चों के साथ अपना क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने अपने ही गाने 'तेरी ओर' पर रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 6: सलमान खान की 'दबंग 3' ने छठे दिन मारा सिक्स, कमा डाले इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह शानदार डांस वीडियो शैलेश गिरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की कैमेस्ट्री देखने लायक है. इस धमाकेदार वीडियो में जहां कैटरीना कैफ ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं तो वहीं अक्षय कुमार व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं. क्रिसमस के मौके पर दोनों ने ही सांता वाली टोपी भी पहनी हुई है. किसी को भी अक्षय और कैटरीना का यह डांस देखकर सिंह इज किंग के गाने तेरी ओर की याद आ जाएगी. 

रश्मि देसाई को लेकर हुआ खुलासा, इस वजह से हुआ था उनका नंदीश संधू से तलाक

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म दोनों कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. खास बात तो यह है कि 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मशहूर गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' का री-मेक करते भी दिखाई देंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बम', 'गुड न्यूज' और 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...