अक्षय कुमार ने कुछ इस तरह दी देश के रियल हीरो को रिस्पेक्ट, एक्टर के इस जेस्चर को देखकर फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

ये तो हमने कई बार देखा है कि अक्षय कुमार हमारे देश की आर्मी को दिल से रिस्पेक्ट देते हैं. कई फिल्में और अवार्ड फंक्शन इस बात की गवाह हैं. इस बीच देश के जवान की इज्जत अफजाई करते हुए अक्षय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने कुछ इस तरह दी देश के रियल हीरो को रिस्पेक्ट, एक्टर के इस जेस्चर को देखकर फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अक्षय कुमार का वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपने खास अंदाज़ की वजह से फैंस के बीच एडमायर किए जाते हैं. फैंस को अक्षय की फिल्म से लेकर उनके डायलॉग, उनके मस्ती भरे अंदाज़ से लेकर उनके डिसिप्लिन तक सब कुछ बेहद पसंद है, लेकिन इन दिनों अक्षय कुमार किसी खास वजह से फैंस के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं. ये वजह और कुछ नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अक्षय कुमार का एक वीडियो है. वीडियो में रील लाइफ हीरो रियल लाइफ हीरो को रिस्पेक्ट देते हुए नजर आ रहा है.

रील लाइफ हीरो ने ऐसे दी रियल लाइफ हीरो को रिस्पेक्ट

ये तो हमने कई बार देखा है कि अक्षय कुमार हमारे देश की आर्मी को दिल से रिस्पेक्ट देते हैं. कई फिल्में और अवार्ड फंक्शन इस बात की गवाह हैं. इस बीच देश के जवान की इज्जत अफजाई करते हुए अक्षय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन के पास से गुजरकर कैमरे की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच अक्षय के करोड़ों फैंस की तरह एक शख्स भी उनके साथ फोटो क्लिक कराने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. ये शख्स और कोई नहीं बल्कि देश का रियल हीरो है जो यूनिफॉर्म में नजर आ रहा है. एक फेमस एक्टर होने के नाते अक्षय कुमार की जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था होती है. ऐसे में किसी को भी उनके पास आने से रोका जाता है. ठीक उसी तरह इस जवान को भी रोकने की कोशिश की गई, लेकिन खुद अक्षय कुमार ने जवान और यूनिफॉर्म की रिस्पेक्ट करते हुए न सिर्फ वर्दी पहने जवान को रोका बल्कि उनके कंधे पर हाथ रखकर तस्वीर भी क्लिक करवाई. अक्षय का ये जेस्चर देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए.

फैंस बोले- वर्दी को इतनी इज़्ज़त देने के लिए हमें आप पर गर्व है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विरल भियानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से अक्षय कुमार का ये प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'भाई इनको फोटो लेने दो' #अक्षय कुमार'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कई लोग अक्षय कुमार के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है कि, 'देश की आर्मी से बड़ा कोई एक्टर नहीं है जय हिंद'. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, 'अक्षय हमें आप पर गर्व है देश के रियल हीरो को इतनी रिस्पेक्ट देने के लिए'.