अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' का Bam Bholle सॉन्ग हुआ रिलीज, लाल साड़ी पहन खतरनाक अंदाज में डांस करते आए नजर

Bam Bholle Song Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) का नया गाना 'बम भोले (Bam Bholle Song Release)' रिलीज हो गया है.यह गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' का Bam Bholle सॉन्ग हुआ रिलीज, लाल साड़ी पहन खतरनाक अंदाज में डांस करते आए नजर

Bam Bholle Song Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'बम भोले' गाने हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार की फिल्म के गाने ने मचाई धूम
  • ट्रांसजेंडर के अंदाज में अक्षय कुमार ने किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) का नया गाना 'बम भोले (Bam Bholle Song Release)' रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अक्षय कुमार इस वीडियो में ट्रांसजेंडर के रूप में भगवान भोले की भक्ति में झूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार का अंदाज बेहद ही खतरनाक लग रहा है. हालांकि, गाने में उनके डांस स्टेप्स को देख हर कोई हैरान है. वीडियो में अक्षय कुमार लाल साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहनकर कभी भभूत, तो कभी रंग और त्रिशूल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. 



अक्षय कुमार का यह गाना 'बम भोले (Bam Bholle Song Out)' फैन्स को इतना पसंद आ रहा है कि चंद ही मिनटों में गाने को 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को सिंगर 'वायरस' ने अपनी आवाज दी है. तो वहीं, सॉन्ग के कंपोजिशन से लेकर लिरिक्स और म्यूजिक भी उल्लूमनाती ने दिया है. अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) के इस गाने को फैन्स का काफी प्यार मिल  रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.