जानें किसी भी काम को इनकार क्यों नहीं करते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो साल 3-4 फिल्में लाते हैं जो अलग-अलग विषयों पर होती हैं. फिर इसमें एक्शन से लेकर रोमांस, कॉमेडी, थ्रिलर, ड्रामा और हॉरर तक सब शामिल रहता है. जानें उनका काम करने का फलसफा.

जानें किसी भी काम को इनकार क्यों नहीं करते हैं अक्षय कुमार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जाने अक्षय कुमार काम को क्यों नहीं करते हैं मना

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो साल 3-4 फिल्में लाते हैं जो अलग-अलग विषयों पर होती हैं. फिर इसमें एक्शन से लेकर रोमांस, कॉमेडी, थ्रिलर, ड्रामा और हॉरर तक सब शामिल रहता है. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है, फिल्म 31 जुलाई को जी सिनेमा पर रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने अपने करियर और साल में कई तरह की फिल्में करने को लेकर बात कही है. उन्होंने कहा है कि वह अपने रास्त में आने वाले किसी काम को लेकर न नहीं कहते हैं क्योंकि काम से ही कमाई आती है. इस तरह उन्होंने फिल्में करने को लेकर अपना मंत्र बताया. 

अक्षय कुमार ने अपने कामयाबी का मंत्र बताते हुए कहा, 'लोग मुझसे कहते हैं कि तुम एक साल में इतनी फिल्में क्यों करते हो? मैंने अपनी ज़िंदगी में तीन चीजें समझी हैं- काम, कमाई और कर्म! मैं जितनी मेहनत कर सकता हूं, उतनी मेहनत करता हूं ताकि मैं उतना कमा सकूं. मैं अपने रास्ते में आने वाले किसी भी काम को ना नहीं कहता, कैसा भी रोल हो, कोई भी फंक्शन हो, किसी भी चीज की ऐड करनी हो क्योंकि काम से आती है कमाई और उससे मैं अच्छे कर्म करने की कोशिश करता हूं. तो आप जितना काम करते हैं, उतना कमाते हैं और समाज को उतना ही वापस देते हैं. मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है.'

बता दें कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे में उनके साथ अरशद वारसी और कृति सैनन नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग को जैसलमेर में अंजाम दिया गया था. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें रक्षा बंधन, राम सेतु, सेल्फी और ओह माय गॉड 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सारा अली खान स्पॉट हुई मुंबई में, मुस्कुराते हुए क्लिक करवाईं फोटो