नोरा फतेही के साथ अक्षय कुमार ने 'घाघरा' पहनकर किया डांस, VIDEO देख लोग बोले- 'फिल्मों से तो पैसे आ...'

हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म खास कमाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं अब अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह घाघरा पहनकर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

नोरा फतेही के साथ अक्षय कुमार ने 'घाघरा' पहनकर किया डांस, VIDEO देख लोग बोले- 'फिल्मों से तो पैसे आ...'

अक्षय कुमार ने किया डांस

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के चलते सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घाघरा पहने डांस करते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके साथ नोरा फतेही भी दिख रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इन दिनों अक्षय कुमार द एंटरटेनर्स टूर के लिए नोरा फतेही और अन्य सेलेब्स के साथ अमेरिका में हैं. शुक्रवार को एक्टर ने अटलांटा में पहले शो में परफॉर्म किया, जिसका एक वीडियो सामने आ गया है. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अक्षय अपने ब्लैक आउटफिट के ऊपर लाल घाघरा पहनकर डांस करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा नोरा फतेही शॉर्ट रेड शिमरी आउटफिट में स्टेज पर उनके साथ शामिल होती नजर आ रही है. आगे शर्टलेस लुक में अपने एब्स दिखाते हुए शिमरी ब्लैक ब्लेज़र और ब्लैक पैंट में के ऊपर पहने लहंगे को एक्टर निकालते हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, फिल्म से तो पैसे आ नहीं रहे तो ऐसे ही पैसे कमाओ. जबकि दूसरे यूजर ने नोरा के डांस की तारीफ करते हुए लिखा, वह बेहद खूबसूरत हैं. उनका फिगर और डांस अमेजिंग है. ऐसे ही लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट किया है.

वीडियो में दोनों अक्षय और नोरा हालिया रिलीज़ सेल्फी के गाने मैं खिलाड़ी में डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों स्टार्स के अलावा मौनी रॉय, सोनम बाजवा, दिशा पाटनी और अपारशक्ति खुराना भी द एंटरटेनर्स टूर का हिस्सा हैं, जिसमें वह ऑडियंस के सामने अमेरिका के विभिन्न शहरों लाइव परफॉर्म करेंगे. इस शो का अपडेट अक्षय कुमार इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हुए दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म खास कमाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ रिलीज के 38वें दिन भी पठान की कमाई जारी है.