Akshara Singh Chhath Geet: छठ पूजा पर अक्षरा सिंह लाईं नया छठ गीत, 'छठी मईया करिहा दुलार' जीत रहा फैन्स का दिल

Akshara Singh Chhath Geet: मशहूर सिंगर Akshara Singh छठ पूजा 2023 के मौके पर छठ गीत 'छठी मईया करिहा दुलार' लेकर आई हैं जो खूब फैन्स का दिल जीत रहा है.

Akshara Singh Chhath Geet: छठ पूजा पर अक्षरा सिंह लाईं नया छठ गीत, 'छठी मईया करिहा दुलार' जीत रहा फैन्स का दिल

Chhath Geet: भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस Akshara Singh का नया छठ गीत

खास बातें

  • Chhath Puja 2023: नया छठ गीत हुआ रिलीज
  • Akshara Singh का छठ गीत वायरल
  • मशहूर सिंगर हैं अक्षरा सिंह
नई दिल्ली:

Akshara Singh Chhath Geet: छठ पूजा 2023 (Chhath Puja 2023) के 4 दिन कौन से हैं? तो बता दें कि छठ पूजा 17 नवंबर से 20 नवंबर के चार दिनों में मनाई जाएगी. छठ पूजा के इस पावन पर्व के बीच छठ पूजा के गीत (Chhath Puja Songs) भी लगातार रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के सितारे छठ गीत ला रहे हैं और दर्शकों के बीच छठी मईया की महिमा को पेश कर रहे हैं. अब मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी छठी मईया पर गीत लेकर आई हैं जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

छठ पूजा पर अक्षरा सिंह का छठ गीत

भगवान भास्कर को समर्पित लोक आस्था के महापर्व छठ पर भोजपुरी की सुपर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मधुर कृति 'छठी मईया करिहा दुलार' रिलीज हुआ है. अक्षरा सिंह यूं तो किसी परिचय की मोहताज नहीं, लेकिन इस छठ गीत (Chhath Geet) के जरिए उन्होंने एकबार फिर से अपनी कला का अद्भुत प्रदर्शन किया है, जो छठ व्रत की लोकधुन को पिरोते हुए गीत 'छठी मईया करिहा दुलार' लेकर आई हैं, जिसे कंपोज प्रजक्ता शुक्रे ने किया है. दोनों की जोड़ी इस गीत को और भी खास बनाती है. गाने में अक्षरा ने छठ मां की महिमा को नए अंदाज में प्रस्तुत किया है. यह गाना कुछ इस तरह का है कि अक्षरा सिंह के साथ गीतकार मनोज यादव की भी मेहनत कमाल को है. 

बेहद खास है अक्षरा सिंह का छठ गीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) में सुर्खियां और प्यार बटोरने की क्षमता है. फिर चाहे वो फिल्म से हो या हर विधा के गानों की, अक्षरा सभी में पारंगत हैं और उनकी कला अब इस बार छठ गीत मधुर कृति 'छठी मईया करिहा दुलार' में बखूबी देखा जा सकता है. इसको लेकर अक्षरा भी कहती हैं कि मैंने अब तक कई छठ गीत गाए हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है. इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा. अक्षरा सिंह का छठ गीत 'छठी मईया करिहा दुलार' नमयोहो स्टूडियो के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है.