अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा 'भारत और उसकी नीतियों के खिलाफ प्रोपेगैंडा' से बचें तो पंजाबी सिंगर बोले- चमचा...

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी ट्वीट किया है.

अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा 'भारत और उसकी नीतियों के खिलाफ प्रोपेगैंडा' से बचें तो पंजाबी सिंगर बोले- चमचा...

अजय देवगन (Ajay Devgn) के ट्वीट पर खूब आ रहे रिएक्शन

नई दिल्ली:

भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर देश-दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारा भी इस मुद्दे को लेकर काफी एक्टिव हैं और अपना पक्ष रख रहा है. बॉलीवुड एक्टर और सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी ट्वीट के जरिए किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर अपना पक्ष रखा है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने लिखा है: "भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें. इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है. बिना किसी अंदरूनी लड़ाई के..."

अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन को लेकर किया Tweet, बोले- किसान हमारे देश का अहम हिस्सा...

वहीं पंजाबी सिंगर जैज धामी ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'चमचा! तुम्हारे लिए आराम से बैठकर ट्वीट करना कितना आसान है. अपने बुजुर्गों को उस ठंड में एक दिन के लिए भेजा और तब तुम्हें समझ आएगा कि वह किन हालात से गुजर रहे हैं! दुखद यह है कि रिहाना जैसे ग्लोबल स्टार को आप लोगों को जगाना पड़ रहा है. #shameonyoubollywood'

इस तरह रिहाना, ग्रेटा थर्नबर्ग और मिया खलीफा के किसान आंदोलन को ट्वीट करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई हैं. लेकिन अब अजय देवगन और अक्षय कुमार ने सरकार के पक्ष को आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किए हैं, जिनपर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com