अजय देवगन 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट आज भी करने को हैं तैयार, बोले- डेढ़ दो महीने काफी हैं

अजय देवगन ने अपनी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' का रीमेक बनाने की इच्छा जाहिर की है. अजय देवगन ने साल 1991 में 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

अजय देवगन 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट आज भी करने को हैं तैयार, बोले- डेढ़ दो महीने काफी हैं

अजय देवगन ने 'फूल और कांटे' को लेकर कही यह बात

अजय देवगन आज के समय में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्मों से दर्शकों के दिलों को जीता है. इस साल अजय देवगन की दो फिल्में दृश्यम 2 और आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. दृश्यम 2 साल 2014 में आई फिल्म दृश्यम का रीमेक थी. अब अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म का रीमेक बनाने की इच्छा जाहिर की है. अजय देवगन ने साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका बाइक वाला आइकॉनिक स्टंट तो आज भी उनके फैन्स का पसंदीदा है.

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके एक इंटरव्यू का है. इस क्लिप में वह अपनी फिल्म फूल और कांटे का रीमेक बनाने की इच्छा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं वीडियो में अजय देवगन से पूछा जाता है कि आपके हिसाब के आपकी कौन से फिल्म रीमेक बनने लायक है ? इस पर दिग्गज अभिनेता अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे का नाम लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद अजय देवगन से सवाल पूछा गया कि क्या वह अब भी टांगे खोलकर दो बाइकों पर चलने वाला स्टेंट कर सकते हैं ? इस पर अभिनेता कहते हैं, हां कोशिश कर सकते हैं. डेढ़ दो महीने लेंगे कोशिश कर सकते हैं.' इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन के कैप्शन में लिखा, फूल और कांटे रिटर्न्स इसके लिए एक अच्छी अंगूठी है. तुम सब क्या सोचते हो? आपको बता दें कि फिल्म फूट और कांटे में अजय देवगन ने दो बाइकों पर टांगे खोलकर अपनी एंट्री दी थी. उस वक्त उनके इस सीन की काफी चर्चा हुई थी.