'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से वायरल हुए ऐश्वर्या राय का लुक, देख कर आप भी कहेंगे- ये है असली इंडियन ब्यूटी

इस फिल्म के कई बिहाइंड द सीन लुक वायरल हो रहे हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके बिहाइंड द सीन लुक्स चुराकर फैन्स उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और ऐश्वर्या राय की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे.

'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से वायरल हुए ऐश्वर्या राय का लुक, देख कर आप भी कहेंगे- ये है असली इंडियन ब्यूटी

फिल्म पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय का लुक जीत लेगा आपका दिल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की हसीन अदाकाराओं में शुमार ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. कम बैक के बाद ऐश्वर्या ने ऐसी फिल्मों को तवज्जो दी जिसमें उनका रोल हमेशा शानदार रहा. एक बार फिर ऐश्वर्या राय ऐसी ही फिल्म से कमबैक कर रही है जो उनकी एक्टिंग के साथ उनके खूबसूरत लुक के लिए भी सुर्खियां बटोर रही है. ये फिल्म साउथ के डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन है. इस फिल्म के कई बिहाइंड द सीन लुक वायरल हो रहे हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके बिहाइंड द सीन लुक्स चुराकर फैन्स उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और ऐश्वर्या राय की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे. फिल्म से ऐश्वर्या राय पांच अलग अलग लुक वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी नजरें हटा नहीं सकेंगे.
 

गहनों से लदी एश्वर्या
इस लुक में ऐश्वर्या राय पूरी तरह गहनों से लदी हुई नजर आ रही हैं. हर गहना साउथ इंडिया के पुराने ट्रेडिशन की खास पहचान है. बालों पर भारी माथा पट्टी, कान में भारी झुमके. नाक में दोनों ओर नोज पिन और गले से सटा चोकर. झील सी गहरी आंखों को भी मोटे आईलाइनर से सजाया गया है. इस बाकमाल लुक में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखने लायक है.

पारंपरिक साड़ी में ऐश
फिल्म में ऐश्वर्या राय का लुक कितना ट्रेडिशनल होने जा रहा है, इसका अंदाजा इन वायरल पिक्स से लगाया जा सकता है. जिसमें ऐश्वर्या राय ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी पहने हुए हैं. गहने भी उसी पारंपरिक अंदाज में साड़ी का साथ निभा रहे हैं.

उफ! ये निगाहें
इस लुक में ऐश्वर्या राय ने शोल्डर लेस ब्लाउज पहना है. गहनों का वजन कुछ कम है लेकिन गिनती उतनी ही है. गले में दो मालाएं, माथा पट्टी, अंगूठियां, बालियां सब कुछ ऐश्वर्या राय की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. पर्दे के पीछे से झांकती ऐश्वर्या राय की निगाहें ही देखने वाले का ध्यान खींचने के लिए काफी हैं.

रेशमी जुल्फों के साए
‘ये जुल्फ अगर खुल कर बिखर जाएं तो अच्छा'- ऐश्वर्या राय का ये अंदाज देखकर आप भी शायद यही लाइन्स गुनगुनाते हुए नजर आएंगे.  एथनिक लुक और आंखों से ही घायल करती ऐश्वर्या राय की जुल्फें भी फैन्स को अपने आकर्षण में गिरफ्तार कर रही हैं.

खूबसूरती का डबल डोज
जब दो हसीनाएं मिल जाएं तो सेल्फी तो बनती है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं त्रिशा कृष्णनन. कहना गलत नहीं होगा कि दूसरे कमबैक के बावजूद खूबसूरती में ऐश्वर्या राय नई हसीनाओं से कहीं भी मात नहीं खाती हैं. वैसे दोनों की सुंदरता फैन्स को लुभा रही है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए