ऐश्वर्या रजनीकांत बेटे की यात्रा और लिंगा स्पोर्ट्स डे में शामिल हुईं, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

साउथ सिनेमा के अभिनेता धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐश्वर्या रजनीकांत की यह पोस्ट उनके बच्चे लिंगा और यात्रा की है.

ऐश्वर्या रजनीकांत बेटे की यात्रा और लिंगा स्पोर्ट्स डे में शामिल हुईं, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

ऐश्वर्या रजनीकांत बेटे की यात्रा और लिंग स्पोर्ट्स डे में शामिल हुईं

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के अभिनेता धनुष की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐश्वर्या रजनीकांत की यह पोस्ट उनके बच्चे लिंगा और यात्रा की है. ऐश्वर्या ने अपने इन दोनों बच्चों के स्कूल के स्पोर्ट्स डे में शिरकत की और एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें उनके "स्पोर्ट्समैनशिप" के लिए शाबाशी दी. तस्वीरों में स्पोर्ट्स डे पर उनके बेटे यात्रा अपनी जीत की खुशी मनाते दिखाई दे रहे हैं. बेटे की जीत पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने इमोशनल कैप्शन लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

ऐश्वर्या रजनीकांत ने कैप्शन में लिखा, 'सूर्य की कोई भी राशि... इन बच्चों की खेल भावना को नहीं रोक सकती...वे सुबह की धूप में दौड़ते और तनते थे... जबकि मैं वहां खड़ी होकर अपने बेटों की चमक का आनंद ले रही थी और मुस्कुरा रही थी।" ऐश्वर्या ने तीन हैशटैग भी जोड़े 'स्पोर्ट्स डे', 'अबाउट लास्ट मॉर्निंग', और 'संस'. सोशल मीडिया पर बच्चों के लिए ऐश्वर्या रजनीकांत का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. धनुष और उनके फैंस वीडियो पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की एक्स वाइफ हैं. इन दोनों लंबे समय तक शादी करने के लिए तलाक लेने का फैसला किया था. बात करें ऐश्वर्या रजनीकांत के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपने प्रोजेक्ट लाल सलाम को लेकर व्यस्त हैं. उन्होंने इसके सेट से पूजा से कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. फिल्म लाल सलाम में अभिनेता विष्णु विशाल और विक्रांत, जो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.