Aishwarya Rai ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खास Photo, लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी...'

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने पैरेंट्स को कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) और वृंदा (Vrinda Rai) को उनकी 51वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दी हैं.

Aishwarya Rai ने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खास Photo, लिखा- 'हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी...'

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने पैरेंट्स को कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) और वृंदा (Vrinda Rai) को उनकी 51वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दी हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पिता का निधन साल 2017 में हो गया था. एक्ट्रेस ने अपने पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के अपने पिता के फ्रेम्ड फोटो को साथ नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Post) ने फोटो को शेयर कर प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा: "माइन हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी लव यू." उन्होंने कैप्शन में हार्ट और स्टार का आइकॉन भी दिया है. ऐश्वर्या राय ने इस तरह अपने पैरेंट्स की प्रति प्यार दिखाया है. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. तो उनकी मम्मी और आराध्या क्रमश: पीच आउटफिट और व्हाइट टी-शर्ट और रेड जैकेट में दिख रही हैं. ऐश्वर्या राय की इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिशा पटानी ने 17 वर्ष की उम्र में कराया था पहला फोटोशूट, एक्ट्रेस की पुरानी Photos हो रही हैं Viral


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव और अनिल कपूर नजर आए थे. ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' है, जिसमें उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. इसके अलावा वह मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' में भी नजर आएंगी.