ऐश्वर्या ने 30 साल पहले 1500 रुपए में की थी मॉडलिंग, सोनाली बेंद्रे और तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ तस्वीरें हुई वायरल

SGBSR Maharashtra ने अपने पेज पर ऐश्वर्या राय की 30 साल पहले की फोटो शेयर की है, जिसमें वह सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और अन्य के साथ फैशन कैटलॉग में दिखाई दे रही हैं. शूट से तस्वीरें 1500 रुपये के बिल के साथ  ऑनलाइन शेयर की गई हैं.

ऐश्वर्या ने 30 साल पहले 1500 रुपए में की थी मॉडलिंग, सोनाली बेंद्रे और तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ तस्वीरें हुई वायरल

Aishwarya Rai ने सोनाली बेंद्रे के साथ 30 साल पहले की थी मॉडलिंग

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय ने मॉडलिंग और एक्टिंग दोनों में कामयाबी हासिल की. मॉडलिंग के दिनों में वह एक बेहतरीन मॉडल थी और उन दिनों के उनके कुछ फोटो SGBSR Maharashtra ने अपने पेज पर शेयर किया है. फोटो में वह बेहद ग्रेसफुल और सुंदर दिख रही हैं. ऐश्वर्या राय की यह 30 साल पहले की फोटो हैं, जिसमें वह सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और अन्य के साथ फैशन कैटलॉग में दिखाई दे रही हैं. शूट से तस्वीरें 1500 रुपये के बिल के साथ  ऑनलाइन शेयर की गई हैं.

शेयर किए गए बिल के मुताबिक ऐश्वर्या राय को इस असाइनमेंट के लिए 1500 रूपए उस समय पे  किया गया था. बिल की एक तस्वीर बॉलीवुड अकाउंट ने भी शेयर की है. यह बिल 23 मई, 1992 का है, जब ऐश्वर्या लगभग 18 वर्ष की थीं. उन्होंने तब कृपा क्रिएशन्स नाम के एक फर्म के लिए मॉडलिंग की थी. बिल में उसके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं. ऐश्वर्या ने इसमें अपना पता राम लक्ष्मी निवास भवन, खार का दिया है.

 कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर के साथ शूट की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की गई हैं. इसे कैप्शन दिया गया है, नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा हूं. ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐश्वर्या ने इसके दो साल बाद 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. इस जीत ने उन्हें दुनिया भर में प्रसिद्धि दिलाई और बॉलीवुड में एक सफल करियर की शुरुआत की. बॉलीवुड ही नहीं ऐश्वर्या का करियर उन्हें हॉलीवुड तक ले गया. वह इस साल के ऐतिहासिक महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन के साथ वापसी करेंगी, जिसका निर्देशन मणिरत्नम ने किया है.