VIDEO: एयरपोर्ट पर दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का क्यूट लुक, ऐश की इस हरकत पर बिफरे फैन्स

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर एक दूसरे का हाथ थाम कर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खुद स्मार्ट हैं, आराध्या बच्चन के लुक्स का भी उतना ही ध्यान रखती हैं. एक बार फिर दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

VIDEO: एयरपोर्ट पर दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का क्यूट लुक, ऐश की इस हरकत पर बिफरे फैन्स

बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर एक दूसरे का हाथ थाम कर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खुद स्मार्ट हैं, आराध्या बच्चन के लुक्स का भी उतना ही ध्यान रखती हैं. एक बार फिर दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. हमेशा की तरह दोनों का लुक बेहद स्टाइलिश भी था, जिसे फैन्स ने नोटिस भी किया. लेकिन उस लुक पर भारी पड़ गई ऐश्वर्या राय की एक आदत, जिस पर फैन्स ने फिर नाराजगी जाहिर की है.

एयरपोर्ट पर मां-बेटी हमेशा की तरह ही कूल लुक में नजर आईं. इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक लॉन्ग कोट पहनी दिखीं, जिसे उन्होंने स्किन फिट ट्राउजर के साथ पेयर किया था. खुले बाल और सिर पर पहने शेड्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा की तरह स्मार्ट लग रही थीं. साथ में आराध्या बच्चन भी थीं. आराध्या बच्चन ने पिंक टॉप को लूज फिट डेनिम के साथ पेयर किया था. उनके शेड्स बहुत स्टाइल से सामने हेंग किए हुए थे. कहना गलत नहीं होगा स्टाइल के मामले दोनों मम्मी और बेटी लाजवाब लग रही थीं.

फैन्स को ऐश्वर्या राय बच्चन का ये लुक पसंद आया और आराध्य़ा बच्चन की क्यूटनेस पर भी वो फिदा हुए, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की एक हरकत पर फैन्स ने जम कर नाराजगी भी जताई. दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आदत के मुताबिक, हर बार की तरह आराध्या बच्चन का हाथ पकड़ कर चलती नजर आईं. इस बात पर एक फैन ने कमेंट किया कि क्या वो घर में भी आराध्या बच्चन का हाथ पकड़ी रहती हैं. एक फैन ने दोनों के लिए लिखा क्यूट. कुछ फैन्स ने हार्ट का इमोजी शेयर कर भी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के लिए प्यार जताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com