29 साल पुराना वीडियो, 21 साल की ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू का यह पुराना वीडियो देख आप भी हो जाएंगे उनके मुरीद

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो कि 1994 का है. वहीं इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की बहू की खूबसूरती देख फैंस एक बार फिर दिल दे बैठेंगे.

29 साल पुराना वीडियो, 21 साल की ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू का यह पुराना वीडियो देख आप भी हो जाएंगे उनके मुरीद

ऐश्वर्या राय बच्चन का पुराना रैंप वॉक वीडियो

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी आए दिन नए नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच 1994 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने वाली सुपरस्टार का लगभग तीन दशक बाद एक रैंप वॉक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं. वीडियो में ऐश्वर्या राय काले रंग की ड्रेस में रैंप पर वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. 

Reddit पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया. है "1994 में मुंबई के ओबेरॉय होटल में पियरे कार्डिन के लिए रैंप पर चलते हुए ऐश्वर्या राय की दुर्लभ क्लिप." वीडियो शेयर करते ही ऐश्वर्या राय की सुंदरता और शिष्टता की तारीफों के पुल फैंस ने बांधना शुरु कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, "मेरा मतलब है, वह अपनी शालीनता और खुद को प्रस्तुत करते समय अपनी सुंदरता और विलक्षणता के दम पर आज तक के किसी भी सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी सुपर मॉडल को भी हरा देंगी." दूसरे यूजर ने लिखा, “सुष्मिता और ऐश्वर्या रनवे पर अद्भुत थीं. उसके बाद कोई भी मिस इंडिया इतनी अच्छी नहीं थी.''.

Rare clip of Aishwarya Rai walking the ramp for Pierre Cardin at the Oberoi Hotel, Mumbai, 1994
by u/Unable-Airport-9121 in ClassicDesiCelebs

गौरतलह है कि शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरों का एक और सेट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जो कि 2002 में उनकी फिल्म देवदास की स्क्रीनिंग के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में  उपस्थिति की थीं. बता दें, ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं, जिनमें धूम 2, पोन्नियिन सेल्वन, ऐ दिल है मुश्किल का नाम शामिल है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com