विज्ञापन
Story ProgressBack

ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिजेक्ट कर दी थी संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, वजह था बाजीराव

इन अटकलों के कई सालों बाद अब ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बता रही हैं कि वो क्यों संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं.

Read Time: 3 mins
ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिजेक्ट कर दी थी संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, वजह था बाजीराव
बाजीराव मस्तानी में ऐश्वर्या राय को किया गया था अप्रोच
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की मूवी हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद संजय लीला भंसाली इस जोड़ी को फिर से एक मूवी में लेना चाहते थे. लेकिन ये जोड़ी फिर कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आई. इसके बाद अटकलों का बाजार इतना गर्माया कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान से जुड़े कई किस्से बनने लगे. इन अटकलों के कई सालों बाद अब ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बता रही हैं कि वो क्यों संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं.

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या राय करण जौहर से बातचीत करते नजर आ रही हैं. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कॉफी विद करण में चैट कर रही हैं. इस चैट में वो कहती नजर आ रही हैं कि वो बाजीराव मस्तानी में मस्तानी करना चाहती थीं लेकिन उस कास्ट के साथ नहीं जिसके साथ संजय लीला भंसाली काम करना चाहते थे. इसके बाद उन्होंने ये स्पष्ट कहा कि संजय लीला भंसाली जिसे बाजीराव लेना चाहते थे. उसके साथ वो काम नहीं करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया. लेकिन खबरें ऐसी आई किं ऐश्वर्या राय ने फिल्म छोड़ दी जबकि इस बारे में उनकी कोई बात ही नहीं हुई थी. क्योंकि, वो खुद अस्पताल में एडमिट थीं.

Aish talking about rejecting bajirao Mastani offered by slb.
byu/PressureInitial3262 inBollyBlindsNGossip

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐश्वर्या राय के फैन्स ने ये सवाल भी किया है कि वो बाजीराव कौन था जिसे उस वक्त संजय लीला भंसाली कास्ट करना चाहते थे. जिसके जवाब में कुछ फैन्स ने जवाब दिया कि वो सलमान खान थे. कुछ फैन्स ये भी लिखा है कि जब ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती थीं तो क्यों संजय लीला भंसाली उन्हें कास्ट करना चाहते थे. बता दें कि हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के खूब चर्चे होते थे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं और उसके बाद दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिजेक्ट कर दी थी संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, वजह था बाजीराव
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;