ऐश्वर्या राय और आराध्या की क्यूट बॉन्डिंग जीत लेगी आपका दिल, वायरल हुआ Video

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

ऐश्वर्या राय और आराध्या की क्यूट बॉन्डिंग जीत लेगी आपका दिल, वायरल हुआ Video

ऐश्वर्या राय का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन से वैसे तो पूरी फैमिली बेइंतहा प्यार करती है, लेकिन मां ऐश्वर्या बच्चन से आराध्या की बॉन्डिंग बिल्कुल डिफरेंट है. रेड कार्पेट हो, शॉपिंग मॉल या फिर मीडिया इवेंट, आराध्या बच्चन जहां भी जाती हैं हमेशा अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ पकड़े हुए दिखाई देती हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कहीं भी अपनी बेटी को अकेला नहीं छोडतीं. हाल ही में आराध्या के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या आराध्या के साथ स्पॉट की गईं जहां उन्होंने बेटी का हाथ पकड़ रखा है. सब प्यार से आराध्या को बर्थडे विश कर रहे हैं और आराध्या बहुत ही क्यूट अंदाज में सभी को थैंक यू कहती हुई नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी और प्रोटेक्टिव मां भी हैं. अक्सर ये कई मौकों पर देखा जा चुका है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं. यही वजह है कि कहीं भी वो अपनी बेटी को अकेला नहीं छोडतीं और हर वक्त उनका हाथ पकड़े हुए ही दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का एक ऐसा ही क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन साथ में आते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके पीछे अभिषेक बच्चन भी हैं. आराध्या के हाथों में स्कूल बैग है और ऐश्वर्या के हाथों में आराध्या का हाथ है. दोनों के चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और दोनों एक ही लुक में नजर आ रहे हैं. क्यूट आराध्या ने जहां ब्लैक जींस और ब्लैक जैकेट पहन रखा है तो वहीं ऐश्वर्या भी ब्लैक जींस और ब्लैक कलर का ही टॉप पहने हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में सभी आराध्या को बर्थडे विश कर रहे हैं और आराध्या उन्हें बहुत क्यूट तरीके से थैंक्यू कहती हुई दिखाई दे रही हैं. आराध्या के इस क्यूट रिएक्शन को देखकर वीडियो में ऐश्वर्या जोर से हंसते हुए नजर आ रही हैं. आराध्या की इस प्यारे से रिस्पांस ने सभी का दिल जीत लिया है.

विरल भयानी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और आराध्या का ये प्यारा सा वीडियो अपलोड किया गया है. ऐश्वर्या और आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन का ये वीडियो एयरपोर्ट का है. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'स्वीट आराध्या बच्चन'. इस वीडियो में आराध्या अपनी मां की तरह दिख रही हैं. आराध्या के इस क्यूट जेस्चर को देखकर फैंस उन्हें एडमायर कर रहे हैं.

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com