बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस के लिए उम्र है सिर्फ एक नंबर, 50 प्लस में भी एक्टिंग की दुनिया में चलता है सिक्का

ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं जो 50 साल के बाद भी खूबसूरती में कई यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं.

बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेस के लिए उम्र है सिर्फ एक नंबर, 50 प्लस में भी एक्टिंग की दुनिया में चलता है सिक्का

बॉलीवुड की 50 प्लस एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो काफी वक्त बड़े पर्दे पर सक्रिय हैं. यह अभिनेत्रियां इनते वक्त से सिनेमा में काम कर रही हैं कि उनकी उम्र भी 50 साल से ऊपर हो गई है. हालांकि इस उम्र में भी बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इनकी खूबसूरती देख आप भी कह देंगे कि उम्र सिर्फ एक नंबर है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच खूबसूरत अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं जो 50 साल के बाद भी खूबसूरती में कई यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं. 

मनीषा कोइराला 
यह हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. मनीषा कोइराला कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आज इनकी उम्र 52 साल है और मनीषा कोइराला खूबसूरती में कइयों को मात देती हैं. यह आखिरी बार फिर फिल्म शहजादा में नजर आई थीं. 

जूही चावला
जूही चावला की उम्र आज के समय में 55 साल है. इन उम्र में वह पूरी तरह से फिल्मों में सक्रिय हैं. 55 की उम्र में भी जूही चावला की खूबसूरती बरकरार है. 

तब्बू
यह बॉलीवुड खूबसूरत के साथ इन दिनों ज्यादातर फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. तब्बू हर फिल्म में अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उनकी उम्र 51 साल है. 

माधुरी दीक्षित 
यह न केवल खूबसूरती एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक शानदार डांसर भी हैं. माधुरी दीक्षित हाल ही की कई फिल्मों में अपने डांस का दम दिखा चुकी हैं. इस सुपरहिट एक्ट्रेस की उम्र 55 साल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता
इनकी उम्र 60 साल से ज्यादा है. बावजूद इसके नीना गुप्ता बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं. कई फिल्मों में वह अपनी एक्टिंग के साथ खूबसूरती से सुर्खियां बटोर चुकी हैं.