केबीसी के सेट पर अगस्त्य नंदा ने नाना अमिताभ बच्चन पर लगाए आरोप, बोले- आप चोरी करते हैं...

टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे अमिताभ के पास मंगलवार के एपिसोड में दो खास मेहमान- पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन पहुंचे. इस बीच परिवार के अन्य सदस्यों ने दिग्गज अभिनेता के लिए स्पेशल संदेश भेजे.

केबीसी के सेट पर अगस्त्य नंदा ने नाना अमिताभ बच्चन पर लगाए आरोप, बोले- आप चोरी करते हैं...

अगस्त्य नंदा ने नानू अमिताभ पर लगाए आरोप

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन सरप्राइज से भरा रहा. टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे अमिताभ के पास मंगलवार के एपिसोड में दो खास मेहमान- पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन पहुंचे. इस बीच परिवार के अन्य सदस्यों ने दिग्गज अभिनेता के लिए स्पेशल संदेश भेजे. अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने भी अपने नानू के लिए वीडियो संदेश भेजा. इसमें उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि एक दिन मैं आपको प्राउड फील करवाऊंगा. कौन कहेगा कि आप 80 साल के हैं? आप मेरे सारे कपड़े और जूते चुरा रहे हैं". इसके बाद अगस्त्य ने मजाक में अमिताभ से कहा कि वे अपनी सभी चीजों को वापस चाहते हैं.

बिग बी की पोती नव्या नवेली नंदा ने भी अमिताभ बच्चन के लिए एक बहुत ही प्यार भरा मैसेज भेजा. उन्होंने कहा, "मेरे लिए आप मेरे नाना और दोस्त हैं. आपने हमें परिवार का अर्थ सिखाया है, आपको बहुत प्यार करती हूं". वहीं नव्या ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस थ्रोबैक तस्वीर के साथ अपने दादा को बर्थडे विश किया. उन्होंने अपने कैप्शन में हरिवंश राय बच्चन की अग्निपथ का हवाला देते हुए लिखा, "तू ना थकेगा कभी, तू ना रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ, अग्निपथ, अग्निपथ. ना कोई था और ना कोई आप जैसा होगा, जन्मदिन मुबारक हो नाना".

गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने 1997 में दिल्ली के व्यवसायी निखिल नंदा से शादी की थी. इस जोड़े ने उसी वर्ष नव्या का स्वागत किया, जबकि बेटे अगस्त्य का जन्म 2000 में हुआ था. 2018 में श्वेता बच्चन नंदा ने एक लेखक के तौर पर अपनी पहली किताब 'पैराडाइज टावर्स' लिखी थी. बता दें, अगस्त्य नंदा जल्द ही शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना और श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com