दीपिका पादुकोण के बाद Just Looking Like A Wow ट्रेंड में शामिल हुई साउथ की एक्ट्रेस, देखते ही फैन्स बोले- सेम टू यू

एक डिजाइनर के वीडियो से ट्रेंड होना शुरु हुए इस वीडियो का खुमार अब साउथ इंडियन सिनेमा के सितारों तक पहुंच गया है. मलयालम एक्ट्रेस हनी रोज ने भी इस ट्रेंड को अपने अंदाज में शूट किया औऱ शेयर किया है. उनका अंदाज देखकर फैन्स तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के बाद Just Looking Like A Wow ट्रेंड में शामिल हुई साउथ की एक्ट्रेस, देखते ही फैन्स बोले- सेम टू यू

हनी रोज के इस अंदाज पर फ़िदा हुए फैंस

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण का एक वीडियो कुछ ही दिन पहले वायरल हो रहा था जिसमें उनका क्लोज लुक नजर आ रहा था और वो कह रहीं थीं सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वावो. उनका ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हुआ और ट्रेंड करने लगा. एक डिजाइनर के वीडियो से ट्रेंड होना शुरू हुए इस वीडियो का खुमार अब साउथ इंडियन सिनेमा के सितारों तक पहुंच गया है. मलयालम एक्ट्रेस हनी रोज ने भी इस ट्रेंड को अपने अंदाज में शूट किया और शेयर किया है. उनका अंदाज देखकर उनके फैन्स तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  

हनीरोज का अंदाज

मलयालम सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हनी रोज ने बड़े ही क्यूट स्टाइल में ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वो ब्लू कलर के विदाउट  स्लीव्स टॉप और प्रिंटेड पैंट्स  नजर आ रहे हैं. खुले बालों के साथ आंख पर चश्मा पहनी हनी रोज ने इस ट्रेंड को शूट किया है. एक प्यारी सी मुस्कान के साथ उन्होंने कहना शुरू किया सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट और जस्ट लुकिंग लाइक अ वावो कहते समय हाथ घुमाकर बलैया भी लीं. उनके इस स्टाइल को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि आप बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. एक फैन ने लिखा कि आप भी जस्ट लुकिंग लाइक ए वावो जैसी ही लग रही हैं. उनका ये वीडियो इस तेजी से वायरल हुआ कि तीन ही घंटे में इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला.

क्या है ये ट्रेंड?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये ट्रेंड दरअसल एक डिजाइन के वीडियो के बाद शुरू हुआ. जिसमें वो कुर्तों के बारे में बताते हुए बार बार यही कह रही थीं सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वावो. इसके बाद ये जुमला ट्रेंड करने लगा. दीपिका पादुकोण ने भी इस पर वीडियो पोस्ट किया. डायलॉग पर म्यूजिक क्रिएट करने वाले यशराज मुकाते ने भी इसे अपने अंदाज में बनाकर शेयर किया तब से ये ट्रेंड और तेजी से फेमस हो गया.