'बेशर्म रंग' के बाद अब पठान का दूसरा गाना होगा रिलीज, इस बार ऐसे अंदाज में दिखेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

अब बेशर्म रंग के बाद फिल्म पठान का दूसरा गाना रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के दूसरे गाने को नाम 'झूमे जो पठान' है. इस गाने की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है.

'बेशर्म रंग' के बाद अब पठान का दूसरा गाना होगा रिलीज, इस बार ऐसे अंदाज में दिखेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

'बेशर्म रंग' के बाद अब पठान का दूसरा गाना होगा रिलीज

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान काफी चर्चा में है. बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था. जिसे रिलीज के बाद से विवादों का सामना करना पड़ा रहा है. बेशर्म रंग के गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर मेकर्स, अभिनेत्री और शाहरुख खान को विवाद झेलना पड़ा रहा है. अब बेशर्म रंग के बाद फिल्म पठान का दूसरा गाना रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के दूसरे गाने को नाम 'झूमे जो पठान' है. इस गाने की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. 

'झूमे जो पठान' गाने को 22 दिसंबर को रिलीज होगा. अंग्रेजी वेबसाइट डीएमए की खबर के अनुसार इस गाने को लेकर फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि 'झूमे जो पठान' को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. यह गाना इस सुपर जासूस पठान के व्यक्तित्व को दिखाया है, जिसके पास एक अनूठा स्वैग है. 'झूमे जो पठान' गाना कव्वाली का एक आधुनिक मिश्रण है और पठान की शैली को दर्शाता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि किंग खान की यह फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुई था. इस गाने को दीपिका और शाहरुख खान के फैंस ने पसंद किया तो वहीं गाने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.