आदित्य नारायण की नन्ही बिटिया की तस्वीर वायरल, सिंगर श्रेया घोषाल यूं दी बधाई

आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर अपनी नन्ही परी के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बच्ची को गोद में उठा रखा है.

आदित्य नारायण की नन्ही बिटिया की तस्वीर वायरल, सिंगर श्रेया घोषाल यूं दी बधाई

आदित्य नारायण की नन्ही बिटिया की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली :

सिंगर, एंकर और एक्टर आदित्य नारायण अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल तो आदित्य हाल ही में पिता बने हैं. जिसके बाद वे कुछ समय अपने परिवार और बच्चे के साथ बिता रहे हैं. बता दें कि फरवरी की 24 तारीख को नन्ही परी झा परिवार का हिस्सा बनी थी. फैंस नन्ही परी की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे थे. वहीं अपने फैंस का ये इंतजार देखते हुए आदित्य ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स की लाइन लग गई है.

सेलेब्स के आए यूं कमेंट
आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर अपनी नन्ही परी के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी बच्ची को गोद में उठा रखा है. ये तस्वीर पीछे से ली गई है इसलिए बच्चे का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. इस तस्वीर के साथ करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'मैं आभारी, भाग्यशाली और धन्य हूं. पिछले कुछ सप्ताह मैं मेरी एंजल के साथ बिताने वाला हूं. जल्द मिलेंगे डिजिटल वर्ल्ड' आपको बता दें कि इस पोस्ट पर विक्रांत मैसी, अली गोनी और श्रेया घोषाल ने कमेंट किया है, सिंगर ने आदित्य को दिल से बधाई दी हैं.

11 सालों तक एक दूसरे को किया था डेट
आपको बता दें कि दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी, लेकिन इससे पहले दोनों 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं अब दोनों बच्चे के आने से काफी खुश हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com