Adipurush Box Office Collection Day 4: वीकेंड की जबरदस्त कमाई के बाद धड़ाम से गिरी प्रभास की आदिपुरुष, 4th डे की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 4: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष के रिव्यू का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ने लगा है, जिसके चलते चौथे दिन की कमाई का आंकड़ा देखने लायक है.

Adipurush Box Office Collection Day 4: वीकेंड की जबरदस्त कमाई के बाद धड़ाम से गिरी प्रभास की आदिपुरुष, 4th डे की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 4: आदिपुरुष ने की चार दिनों में इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Adipurush Box Office Collection Day 4: प्रभास स्टारर आदिपुरुष शुरुआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां समीक्षकों द्वारा दिया गया रिव्यू खराब है तो वहीं पब्लिक भी फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है. हालांकि पहले वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तगड़ा कलेक्शन किया है. लेकिन सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म का ऊंचा कलेक्शन धड़ाम से नीचे आ गिरा है. ऐसा हम नहीं बल्कि आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहा है. 

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष ने पहले दिन दुनिया भर में 140 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था. जबकि 86.75 करोड़ भारत में रहा. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की, जिसमें 65.25 करोड़ भारत में हुआ कलेक्शन था. वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 69.1 करोड़ की कमाई भारत में की है.

इसके बाद फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के अनुसार चौथे दिन केवल 20 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद भारत में कमाई की बात करें तो 241.10 करोड़ फिल्म कमा चुकी है. हालांकि दुनिया भर में फिल्म का आंकड़ा 300 करोड़ पार हो चुका है.

आदिपुरुष का मूवी रिव्यू

गौरतलब है कि आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. जबकि डायलॉग मनोज मुंतशर ने लिखे हैं. वहीं फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे लीड रोल में दिख रहे हैं. जबकि सोशल मीडिया पर फिल्म को समीक्षक ही नहीं फैंस भी नापसंद करते हुए और ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा