Adipurush Box Office Collection Day 3: प्रभास की आदिपुरुष तीन दिन में 300 करोड़ के पार, जानें वीकेंड कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 3: आदिपुरुष ने नेगेटिव रिव्यू मिलने और डायलॉग को लेकर हुए विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Adipurush Box Office Collection Day 3: प्रभास की आदिपुरुष तीन दिन में 300 करोड़ के पार, जानें वीकेंड कलेक्शन

Adipurush Box Office Collection Day 3: आदिपुरुष ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

आदिपुरुष को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा है. फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद सामने आ रहे हैं और अब मेकर्स ने इसके डायलॉग बदलने का फैसला लिया है. यही नहीं, नेगेटिव रिव्यू के बावजूद आदिपुरुष ने पहले ही वीकेंड पर जोरदार कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप का मेकर्स को फायदा मिला है और इस तरह फिल्म ने दुनियाभर में पहले दिन लगभग 300 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है. प्रभास की फिल्म ने दो दिन में 240 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था. अब भारत में संडे की कमाई के आंकड़े आ गए हैं और इनके साथ ही फिल्म 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करने में सफल रही है.

प्रभास की आदिपुरुष ने पहले दिन जहां दुनिया भर में 140 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था, वहां यह आंकड़ा शनिवार यानी दूसरे दिन 100 करोड़ रहा था. इस तरह फिल्म ने दो दिन में 240 करोड़ रुपये कमा लिए थे. फिल्म के दुनिया भर में कमाई के तीसरे दिन के आंकड़े आ गए हैं, जिनके मुताबिक फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म 340 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और इसके डायलॉग मनोज मुंतशर ने लिखे हैं. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे और सैफ  अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म 16 जून को रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म के ग्राफिक्स काफी कमजोर रहे और इसके डायलॉग भी कहानी की आत्मा के अनुरूप नहीं थे. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी हुई थी. फिर कलाकारों का लुक भी चर्चा का विषय बना था.