अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने सोनम-रिया की तस्वीर शेयर कर कहा- दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा...

अनिल कपूर की पत्नी और ज्वेलरी डिज़ाइनर सुनीता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर नजर आ रही हैं. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं.

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने सोनम-रिया की तस्वीर शेयर कर कहा- दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा...

सुनीता कपूर ने शेयर की बेटियों की तस्वीर बोलीं सबसे खूबसूरत तोहफा

नई दिल्ली:

अनिल कपूर इंडस्ट्री के फैमिली मैन के रूप में पहचाने जाते हैं. वो अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और कई बार ये बात अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जाहिर भी कर चुके हैं. अक्सर अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता फैमिली गैदरिंग के खुशनुमा पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. यही नहीं उनकी तीनों बच्चे सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने मम्मी पापा से प्यार जाहिर करते देखे जा सकते हैं. हाल ही में सुनीता कपूर ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों को दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा बता रही हैं. इस तस्वीर में सोनम कपूर और रिया कपूर को एलिगेंट लंहगे में देखा जा सकता है. दोनों ही बेहद खूबसूरत और स्टनिंग नजर आ रही हैं.

बेटियां इस दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा है

अनिल कपूर की पत्नी और ज्वेलरी डिज़ाइनर सुनीता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर नजर आ रही हैं. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. फोटो में रिया कपूर सोनम के बगल में खड़ी हुई हैं और उन्हें गले लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. सोनम कपूर ने तस्वीर में व्हाइट कलर का लंहगा कैरी किया हुआ है तो उसी से रिसेम्बल करता हुआ ही व्हाइट लंहगा रिया कपूर भी पहने हुए नज़र आ रही हैं. दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है. इस तस्वीर में सबसे खास है और सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर का प्यार भरा कैप्शन जो बेटियों के प्रति उनके प्यार को एक्सप्रेस कर रहा है. उन्होंने लिखा, 'बेटियां इस दुनिया का सबसे प्यारा और खूबसूरत तोहफा है'.

सोशल मीडिया पर छा गईं तस्वीरें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेटियों की इस प्यारी सी तस्वीर को देख कर पापा अनिल कपूर भी खुद को रोक नहीं पाए. अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर रेड हार्ट इमोजी कमेंट कर बेटियों पर प्यार की बौछार कर दी. वहीं चाचा संजय कपूर हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर रिया कपूर के पति और फिल्म मेकर करण बूलानी ने भी रेड हार्ट इमोजी कमेंट कर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर दोनों बहनों की इस प्यारी सी तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है. रिया और सोनम के फैंस भी लगातार रेड हार्ट इमोजी के साथ दोनों पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.