अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मुमताज की बेटी खूबसूरती में हैं उनसे भी दस कदम आगे, PHOTO देख लोग बोले- मां की हमशक्ल

मुमताज का नाम अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शामिल होता है. पर आपको जानकर हैरानी होगी उनकी बेटी दिखने में उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं. मुमताज की बेटी को देखने के बाद लोग उन्हें एक्ट्रेस की हमशक्ल बता रहे हैं.

अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मुमताज की बेटी खूबसूरती में हैं उनसे भी दस कदम आगे, PHOTO देख लोग बोले- मां की हमशक्ल

मुमताज की बेटी की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

मुमताज का नाम अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. मुमताज उस दौर की सबसे ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस हुआ करती थीं. मुमताज ने 70 और 80 के दशक में सभी बड़े सितारों के साथ काम किया. आज भले ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं. मुमताज ने साल 1974 में मयूर वाधवानी से शादी की थी. मुमताज की दो बेटियां हैं, जिनका नाम नताशा माधवानी और तान्या माधवानी है. मुमताज की बेटी नताशा ने बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से शादी की है.

मुमताज की बेटी नताशा खूबसूरती में अपनी मां से जरा भी कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती को देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे. नताशा की फोटोज तो वैसे सोशल मीडिया पर भरी पड़ी हैं, लेकिन जो आज हम आपके लिए फोटो लेकर आए हैं, वो फिलहाल वायरल हो रही है. इस फोटो में वे अपने पति फरदीन खान के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में नताशा सिल्वर-ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं. वहीं फरदीन भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. नताशा को देखने के बाद लोग उन्हें मुमताज की टू कॉपी बता रहे हैं.

3opfjoug

नताशा और फरदीन की शादी साल 2005 में हुई थी, जिनसे उन्हें दियानी नाम की एक प्यारी सी बेटी भी है. वहीं फरदीन खान बीते दिनों अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में थे. फरदीन कुछ समय से फिल्मों से दूर चल रहे हैं. इस बीच उन्होंने काफी वेट भी गेन कर लिया था. हालांकि अब एक्टर एक बार फिर फिट हो गए हैं. बीते दिनों जब फरदीन की तस्वीरें वायरल हुईं तो वे पहले की तरह हैंडसम नजर आए.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com