अभिषेक बच्चन ने 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' के सभी हीरो से जुड़ी बताई मनोरंजक स्टोरी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की टीम सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाड़ियों को लेकर एक्टर ने बताई रोचक कहानी.

अभिषेक बच्चन ने 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' के सभी हीरो से जुड़ी बताई मनोरंजक स्टोरी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 'संस ऑफ सॉइल' को लेकर बताई रोचक कहानी

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने डांस से मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स (Sons Of The Soil: Jaipur Pink Panther) एक स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज़ है, जो कुछ दिनों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. इस सीरीज में प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के माध्यम से टीम की एक सच्ची, ईमानदार यात्रा दिखाई जाएगी. हर खेल में डाले जाने वाला प्रयास, नाम बनाने के लिए किये जाने वाला बलिदान और कबड्डी को प्रसिद्धि हासिल करवाने का जुनून, इस डॉक्यूमेंट-सीरीज़ को एक मस्ट-वॉच बनाता हैं.

टीम के कप्तान और मैट पर एक ऑल राउंडर दीपक हुड्डा (Deepka Hudda), जिन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाए रखने में मदद करने के लिए कबड्डी खेलना शुरू किया था, उन्होंने गिरकर उठने के साथ यह मुक़ाम हासिल किया है. वही, कोच श्रीनिवास रेड्डी अपने सफ़र को एक सपने के सच होने जैसा देखते है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने व्यक्त किया, "बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि हमने श्रीनिवास रेड्डी को क्यों टीम में रखा? मैं कहता हूं कि मैं उनमें क्षमता देखता हूं और मुझे लगता है कि लोग दूसरे अवसर के हकदार होते हैं." रेडर दीपक नरवाल, अपने शिक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए अपने परिवार में कबड्डी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि यदि आप एक छोटा कदम लेते है तो आपको आगे कदम बढ़ाना चाहिए. शांत रेडर, निलेश सालुंखे जिन्होंने कबड्डी के इस खेल के माध्यम से अपना घर और एक ब्रह्मांड प्राप्त किया है. वहीं, ऑल राउंडर, बेबी, कबड्डी और जयपुर पिंक पैंथर्स के फायरब्रांड नितिन रावल का स्पिरिट बेहद हाई है और खेल का एक महान योद्धा बनने पर उनका ध्यान केंद्रित है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पर वीडियो की इन श्रृंखला में अनफ़िल्टर्ड सीरीज़ से क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक छोटी सी झलक साझा की गयी है. डॉक्यूमेंट-सीरीज़ की शुरुआत 4 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से की जाएगी.