विज्ञापन
Story ProgressBack

आशिकी फेम राहुल रॉय का हमशक्ल देख चकराया लोगों का सिर, बोले- बस यही रह गया था बाकी

राहुल रॉय की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी, जिसने उनकी फैन फॉलोइंग को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. लेकिन 34 साल बाद भी उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. उनका यह हमशक्ल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Read Time: 2 mins
आशिकी फेम राहुल रॉय का हमशक्ल देख चकराया लोगों का सिर, बोले- बस यही रह गया था बाकी
आशिकी एक्टर राहुल रॉय का हमशक्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस की कमी नहीं है. हर किसी का कोई ना कोई फेवरेट स्टार है और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. उनका स्टाइल कॉपी करना या उनकी तरह बात करने का तरीका. कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसे देखकर आपको समझ आ जाएगा कि कौन उनके फेवरेट स्टार. कुछ लोगों की शक्ल तो बॉलीवुड सेलेब्स से मिलती है. कई बार आप उन्हें देखकर कंफ्यूज भी हो जाते हैं. ऐसे ही एक सेलेब के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो रही है. ये वीडियो आशिकी फेम राहुल रॉय की है. इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग तो उस हमशक्ल का मजाक उड़ा रहे हैं.

वायरल वीडियो में शख्स राहुल रॉय ती फिल्म आशिकी का गाना  सीने से लग जा मैं हूं तेरा दीवाना गाना गाता नजर आ रहा है. इस शख्स की शक्ल राहुल रॉय से काफी मिल रही है. हालांकि लोग सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखने के बाद मजेदार कमेंट कर रहे हैं. लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

राहुल रॉय के हमशक्ल की वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- भाई तो ओरिजिनल है, क्या डुप्लीकेट है, कुछ पता नहीं चलता? वहीं दूसरे ने लिखा- बस यही रह गया था बाकी सभी तो आ चुके इंस्टा पे. एक ने लिखा- राहुल तेरी जरूरत है बहुत. एक यूजर ने लिखा- भाई तू ही हीरो है. ये पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब के हमशक्ल की वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह समेत कई कलाकारों के हमशक्ल की वीडियो वायरल हो चुके हैं. इन वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.  राहुल रॉय की फिल्म आशिकी 1990 में रिलीज हुई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी और राहुल का स्टाइल जबरदस्त पॉपुलर हो गया था.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉलीवुड के इस पॉपुलर विलेन की हरकतें देख मां हो गई नाराज, गुस्से में कर दिया था घर से बाहर
आशिकी फेम राहुल रॉय का हमशक्ल देख चकराया लोगों का सिर, बोले- बस यही रह गया था बाकी
KGF स्टार यश ने कल्कि की तारीफ में कह दी ऐसी बात कि फिल्म देखने को मजबूर हो जाएंगे आप
Next Article
KGF स्टार यश ने कल्कि की तारीफ में कह दी ऐसी बात कि फिल्म देखने को मजबूर हो जाएंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;