जीता मिस इंडिया का खिताब, लगाया नाना पाटेकर पर मीटू का आरोप... अब कुछ ऐसी दिखती हैं आशिक बनाया आपने की तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में 40वां जन्मदिन मनाया. तनुश्री को लोगों ने आशिक बनाया आपने फिल्म में देखा था, जिसमें उनका दमदार और ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आया.

जीता मिस इंडिया का खिताब, लगाया नाना पाटेकर पर मीटू का आरोप... अब कुछ ऐसी दिखती हैं आशिक बनाया आपने की तनुश्री दत्ता

एक फिल्म से हुई मशहूर अब ये काम कर रहीं हैं आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वहीं कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम तो रखा लेकिन फिर अचानक से गायब हो गईं. तनुश्री दत्ता का नाम भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में शामिल है. तनुश्री को लोगों ने आशिक बनाया आपने फिल्म में देखा था, जिसमें उनका दमदार और ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आया. आज हम उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बता रहे हैं.

मॉडलिंग से शुरू किया करियर

झारखंड के जमशेदपुर में एक बंगाली परिवार में जन्मीं तनुश्री दत्ता ने यहीं से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. इसके बाद कॉलेज के दौरान ही उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग में हुई, उन्होंने कई कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू किया और उन्हें सफलता भी मिलती रही. उन्हें जिंदगी की सबसे बड़ी सफलता तब मिली जब उनका नाम मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में आया, इस प्रतियोगिता में तनुश्री ने अपना जलवा दिखाया और मिस इंडिया 2004 का खिताब अपने नाम कर दिया.

एक बार मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद तनुश्री ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया. उन्होंने 2005 में आई इमरान हाशमी की फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड डेब्यू किया, इस फिल्म में उनके इंटीमेट सीन ने सभी को हैरान कर दिया. इसके बाद तनुश्री ने कई फिल्मों में अपनी ग्लैमर का जलवा बिखेरा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद तनुश्री विवादों का भी हिस्सा रहीं, उन्होंने नाना पाटेकर पर मीटू कैंपेन के दौरान आरोप लगाया. ऐसा करने के बाद उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया और आखिरकार एक्ट्रेस ने पूरी इंडस्ट्री से ही मुंह मोड़ लिया. इसके बाद तनुश्री ने आध्यात्म की दुनिया से खुद को जोड़ा और आज उन्हें देखकर आप पहचान नहीं सकते हैं कि ये वही आशिक बनाया आपने वाली तनुश्री है या कोई और... फिलहाल तनुश्री को आश्रमों और ऐसी ही जगहों पर देखा जाता है, उनका वजन भी काफी बढ़ चुका है और वो पूरी तरह से बदल चुकी हैं